विप्रो ने Sarah Adam-Gedge को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के प्रबंध निदेशक के रूप में किया नियुक्त
विप्रो ने Sarah Adam-Gedge को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के प्रबंध निदेशक के रूप में किया नियुक्त
Share:

आईटी मेजर विप्रो लिमिटेड ने Sarah Adam-Gedge को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के प्रबंध निदेशक के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की है। Sarah Adam-Gedge ने ड्राइविंग विकास, लाभप्रदता, व्यापार चपलता और ग्राहकों और प्रभावशाली पारिस्थितिकी तंत्र के साथ सफल संबंधों के प्रबंधन के सफल ट्रैक रिकॉर्ड के साथ विश्व स्तर पर बड़े संगठनों के लिए अग्रणी डिजिटल परिवर्तन पहलों में अनुभव साबित किया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड, एशिया-प्रशांत, मध्य पूर्व और अफ्रीका और लैटिन अमेरिका में 25 से अधिक वर्षों तक परियोजना और सेवा आधारित परामर्शियों में काम किया है।

विप्रो में शामिल होने से पहले, Sarah Adam-Gedge ने पब्लिकिस सैपिएंट ऑस्ट्रेलिया के प्रबंध निदेशक, एवनाडे ऑस्ट्रेलिया के प्रबंध निदेशक, आईबीएम में प्रबंध साझेदार और उपाध्यक्ष, पीडब्ल्यूसी में प्रबंध साझेदार और आर्थर एंडरसन में भागीदार के रूप में विभिन्न वरिष्ठ कार्यकारी भूमिकाएं आयोजित की हैं।

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के लिए पी एंड एल लीडर के रूप में, सारा व्यापार वृद्धि, राजस्व विस्तार, ग्राहक संबंधों, प्रतिभा विकास, उद्योग कनेक्ट और ब्रांड निर्माण के लिए विप्रो के दृष्टिकोण पर ध्यान केंद्रित करेगी। विप्रो लिमिटेड के शेयर एनएसई में मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे 425.45 रुपये के पिछले बंद की तुलना में 427 रुपये पर कारोबार कर रहे थे। इसकी तुलना में निफ्टी 22 अंकों की तेजी के साथ 14,659.80 पर पहुंच गया।

सोने-चांदी की कीमतों में आई तेजी, जानिए क्या है आज के दाम

एनसीएईआर ने विश्वबैंक की अर्थशास्त्री पूनम गुप्ता को महानिदेशक के रूप में किया नियुक्त

एफएमसीजी क्षेत्र ने भविष्य में किसी भी व्यवधान के प्रभाव को कम करने के लिए बनाई ये योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -