संसद परिसर का ATM खाली, तो गांवो के हालातों पर विचारिये
संसद परिसर का ATM खाली,  तो गांवो के हालातों पर विचारिये
Share:

नई दिल्ली : नोटबन्दी को लेकर सोमवार को भी संसद में विपक्ष का हंगामा जारी रहा.जहां कांग्रेस ने संसद परिसर के खाली एटीएम का मुद्दा उठाया, वहीं टीएमसी ने संसद परिसर में गांधी प्रतिमा के सामने विरोध प्रदर्शन किया.

गौरतलब है कि विपक्ष संसद में पीएम की मौजूदगी में राज्यसभा में चर्चा की मांग कर रहा है.इसीको लेकर हंगामा जारी है.कांग्रेस ने कहा कि संसद परिसर में लगे एटीएम में ही पैसे नहीं हैं तो गांवों में क्या हाल होते होंगे इस बारे में सोचिये.सदन में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि संसद परिसर में सरकारी कर्मचारी और पेंशनर्स पैसे नहीं ले पा रहे हैं.सरकार को बताना चाहिए कि क्या आर्थिक आपातकाल लग गया है. गांवों में कैश कैसे मिलेगा? संसद के अंदर का और लाइब्रेरी के एटीएम खराब पड़े हैं.

बता दें कि इससे पहले सोमवार सुबह 10 बजे विपक्षी पार्टी के नेताओं ने बैठक की.नोटबंदी पर विपक्षी पार्टियां सरकार के खिलाफ हैं.टीएमसी ने संसद परिसर में गांधी प्रतिमा के सामने विरोध किया. राज्यसभा में चर्चा शुरू तो हुई पर आगे नहीं बढ़ सकी. वेल में आकर विपक्षी सांसदों की नारेबाजी के बाद राज्यसभा को स्थगित कर दिया गया.आखिर दोनों सदनों की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी.

संसद में 'शत्रु' रहे खामोश, पप्पू-अश्विनी ने पूछे सवाल

'टास्क' को पूरा नहीं करने वाले सांसद टिकट...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -