हॉन्गकॉन्ग से इंदौर में चल रहा था ड्रीम गर्ल कॉल सेंटर, हुए हैरतअंगेज खुलासे
हॉन्गकॉन्ग से इंदौर में चल रहा था ड्रीम गर्ल कॉल सेंटर, हुए हैरतअंगेज खुलासे
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से चौंका देने वाली घटना सामने आई है। पुलिस के अनुसार यहाँ एक ऐसा कॉल सेंटर चल रहा था, जो सीधे हॉन्गकॉन्ग से संचालित किया जा रहा था। इस ड्रीम गर्ल कॉल सेंटर पर युवतियां युवकों से लुभावनी बातें करती थीं, जिसके बदले में युवक क्वाइन एवं प्वाइंट रिचार्ज कराते थे। इस मामले में पुलिस ने एक अपराधी को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

दरअसल, बीते दिनों नाबालिग लड़की ने छेड़छाड़ की घटना की खबर पुलिस को दी थी। तत्पश्चात, इंदौर विजय नगर थाने की पुलिस ने ऑर्बिट मॉल में चल रहे ड्रीम गर्ल कॉल सेंटर पर छापा मारा। अपराधी को पकड़ने गई पुलिस ने जब कॉल सेंटर की गतिविधियों को देखा तो पुलिस भी दंग रह गई। पुलिस ने तहकीकात की तो पता चला कि इस कॉल सेंटर पर लड़कियों को पैसों का लालच देकर लड़कों से बात करने के लिए कहा जाता था। 

पुलिस ने मौके से अपराधी अतुल बोरकर और उसकी प्रेमिका को गिरफ्त में लिया। पूछताछ में अपराधियों ने बताया कि वे दिल्ली की कंपनी के जरिए यह कॉल सेंटर चला रहे हैं। तत्पश्चात, पुलिस ने दिल्ली से कॉल सेंटर चलाने वाले मुख्य अपराधी चंदन यादव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब अपराधी से पूछताछ की तो उसने बताया कि यह कॉल सेंटर एक एप्लीकेशन के जरिए संचालित किया जा रहा था। इस एप्लीकेशन को हॉन्गकॉन्ग की कंपनी ने बनाया है। उसने बताया कि हम लड़कियों को केवल कॉलिंग करने के लिए नौकरी पर रखते हैं। युवाओं को लड़कियों से बात करने के लिए क्वाइन एवं पॉइंट हर मिनट रिचार्ज कराने पड़ते है। लड़कियां लड़कों से लुभावनी बातें करती थीं, उन्हें खूबसूरत सपने दिखाती थीं, जिससे युवक आकर्षित होकर और अधिक रिचार्ज कराते हैं। इस मामले में पुलिस और भी जानकारियां जुटा रही है। पुलिस पता लगा रही है कि शहर और कितने ऐसे कॉल सेंटर संचालित किए जा रहे हैं। पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने कहा कि अपराधी एप के जरिए ठगी करते थे। इनका नेटवर्क देश के बाहर से चलता है। इस मामले में अभी और खुलासा होगा। पुलिस द्वारा तहकीकात की जा रही है।

इस साल भारत में कैसी रहेगी सर्दी ? मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी

रिसेप्शन के दिन हुई दूल्हे की दर्दनाक मौत, खबर सुनते ही पत्नी का हो गया ये हाल

क्या है 'समान नागरिक संहिता' और मुस्लिम क्यों करते हैं इसका विरोध ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -