क्या आपके फेसबुक अकाउंट पर भी आ रही है रोज सैकड़ों फ्रेंड रिक्वेस्ट?
क्या आपके फेसबुक अकाउंट पर भी आ रही है रोज सैकड़ों फ्रेंड रिक्वेस्ट?
Share:

आप में से ज्यादातर लोग सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक का इस्तेमाल करते होंगे. वहीं फेसबुक भी यूजर्स को बेहतर अनुभव देने के लिए अपने प्लेटफार्म पर कई तरह के अपडेट जारी करते रहता है. लेकिन हाल के दिनों में फेसबुक से जुडी एक ऐसी खबर सामने आई है जो बेहद चौकाने वाली है.

दरअसल कुछ फेसबुक यूजर्स का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से उनके अकाउंट पर कई सारी अनचाही फ्रेंड रिक्वेस्ट आ रही है. वहीं कुछ यूजर्स ने बताया कि कुछ रोज से उनके पास कई ऐसे लोगों की फ्रेंड रिक्वेस्ट आ रही है जिन्हे वह जानते तक नहीं है. वहीं इन रिक्वेस्ट्स को डिलीट करने के बाद भी ये दोबारा शो होने लगते है. हालांकि अपने आप आने वाली फ्रेंड रिक्वेस्ट की घटना किस कारण से हो रही, इस बात की कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है.

वहीं इस वाकये की खबर भारत के ही कुछ क्षेत्रों से सुनने को मिल रही है. हालांकि फेसबुक ने भी किसी यूजर द्वारा ऐसी शिकायत दर्ज कराए जाने की पुष्टि नहीं की है. आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब फेसबुक यूजर्स परेशानी का सामना करना पड़ा है. इससे पहले फेसबुक पर आने वाले अनचाहे कंटेंट्स को लेकर भी कई यूजर्स भी शिकायत दर्ज की थी.

 

शाओमी भारत में लांच करेगा अपने 6 नए स्मार्टफोन्स

वीडियो: LG G7 Neo में मिलेगी iPhone X की झलक

एप्पल के नए एयरपॉड्स होंगे कई खूबियों से लैस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -