शाओमी भारत में लांच करेगा अपने 6 नए स्मार्टफोन्स
शाओमी भारत में लांच करेगा अपने 6 नए स्मार्टफोन्स
Share:

शाओमी के स्मार्टफोन्स को भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जाता है. कंपनी के कई सारे हैंडसेट्स भारतीय बाजार में धूम मचा रहे है. आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन हाल में आई एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि मौजूदा समय में हर 7 में से 5 लोगों के पास शाओमी के स्मार्टफोन्स मौजूद है. हाल हो कंपनी ने इस साल के दो नए स्मार्टफोन रेडमी नोट 5 और नोट 5 प्रो को लॉन्च किया था.

हालांकि अब खबर आ रही है कि कंपनी भारत के अंदर अपने छह नए स्मार्टफोन लांच करने वाली है. एक निजी चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने कहा है कि, 'इस साल कंपनी भारत में 6 नए स्मार्टफोन पेश करेगी. साथ ही 100 एमआई स्टोर भी खोले जाएंगे.' गौरतलब है कि चीन के बाद शाओमी के लिए भारत ही दूसरा सबसे बड़ा बाजार है.

इसका सबसे बड़ा उदाहरण तब देखने को मिला जब साल 2017 की चौथी तिमाही में शाओमी ने सैमसंग को पछाड़कर भारत में नंबर 1 स्मार्टफोन ब्रांड बनने का तमगा अपने नाम कर लिया. बता दें कि कंपनी दो दिन बाद भारत में अपना नया स्मार्टफोन लांच करने वाली है. कंपनी 14 मार्च को दोपहर 3 बजे भारत में रेडमी 5 स्मार्टफोन लांच करेगी. इस स्मार्टफोन को अमेजॉन इंडिया से एक्सक्लूसिव तौर पर खरीदा जा सकता है.

 

वीडियो: LG G7 Neo में मिलेगी iPhone X की झलक

एप्पल के नए एयरपॉड्स होंगे कई खूबियों से लैस

Microsoft कस्टमाइज गैलेक्सी एस9 और एस9 प्लस की बिक्री शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -