वीडियो: LG G7 Neo में मिलेगी iPhone X की झलक
Share:

MWC 2018 में LG ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन LG G7 Neo पेश किया था. हालांकि इस इवेंट में ये डिवाइस लांच नहीं किया गया था. जिसके बाद कयास लगाए जा रहे है कि कंपनी फ़िलहाल अपने इस स्मार्टफोन पर काम कर रही है. इन चर्चाओं के बीच LG G7 Neo का एक कॉन्सेप्ट रेंडर भी सामने आया है. इस स्मार्टफोन की डिजाइन काफी हद तक LG V30 जैसी ही लग रही है. वहीं इसका डिस्प्ले भी लगभग iPhone X जैसा ही दिखता है. बता दें कि LG G7 Neo पिछले काफी दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ये स्मार्टफ़ोन 18:9 डिस्प्ले आस्पेक्ट रेश्यो के साथ पेश किया जाएगा.

इसके कैमरा फीचर्स भी काफी उम्दा बताए जा रहे है. उम्मीद की जारी है कि इस स्मार्टफोन के रियर पैनल पर वर्टीकल डुअल कैमरा सेटअप मौजूद होगा. वहीं इसके फ्रंट में भी ड्यूल कैमरा दिया जा सकता है. LG G7 Neo के अन्य फीचर्स पर नजर डालें तो इस स्मार्टफोन में 6 जीबी की रैम मौजूद होगी. वहीं इसकी इंटरनल स्टोरेज भी काफी आकर्षक होने वाली है. इसमें 128GB की इंटरनल मैमोरी दी जा सकती है.

इस हैंडसेट में 6-इंच की OLED डिस्प्ले मौजूद हो सकती है, जिसका रेजोल्यूशन 3120×1440 पिक्सल होने की उम्मीद है. हालांकि इस स्मार्टफोन को लेकर फिलहाल बहुत ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल कर सकती है. हालांकि इसके लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने फिलहाल कोई पुख्ता जानकारी मुहैया नहीं कराई है. वहीं भारत में भी इसकी उपलब्धता के बारे में भी कोई पुख्ता जानकारी नहीं दी गई है.

 

एप्पल के नए एयरपॉड्स होंगे कई खूबियों से लैस

Microsoft कस्टमाइज गैलेक्सी एस9 और एस9 प्लस की बिक्री शुरू

बहुत हो चूका 3G, 4G, अब चीन लाएगा 6G

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -