ड्रग केस: आर्यन को गिरफ्तार करने वाले समीर वानखेड़े की जान को खतरा ? बढ़ाई गई सुरक्षा

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का नाम इन दिनों सुर्ख़ियों में है. NCB के एक अधिकारी का नाम भी इन दिनों काफी चर्चित हो रहा है. NCB के अधिकारी समीर वानखेड़े हाल ही में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार करने के बाद से लाइमलाइट में हैं. फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में भी ड्रग्स एंगल की जांच NCB ने ही की थी. सुशांत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच से सुर्खियों में आए समीर वानखेड़े फिर से आर्यन खान के हाईप्रोफाइल ड्रग केस के चलते सुर्खियों में हैं.

समीर वानखेड़े ने कुछ रोज पहले ही महाराष्ट्र पुलिस पर उनकी जासूसी करने का इल्जाम लगाया था. वानखेड़े की तरफ से जासूसी के आरोप लगाए जाने के बाद मुंबई के पुलिस आयुक्त ने जांच के आदेश दे दिए थे. अब समीर वानखेड़े की सुरक्षा में भी भारी बढ़ोतरी कर दी गई है. जानकारी के अनुसार, मुंबई पुलिस ने NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की सुरक्षा में तैनात गार्ड्स की तादाद बढ़ा दी है. 

बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस ने समीर वानखेड़े की सुरक्षा में कई हथियार बंद जवानों को भी तैनात कर दिया है. एहतियातन NCB के कार्यालय के बाहर भी सुरक्षाकर्मियों की तादाद बढ़ा दी गई है. इसके साथ ही समीर वानखेड़े के वाहन का नंबर भी बदल गया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अनुसार, सुरक्षा के लिए कई कड़े कदम उठाए गए हैं.

भाजपा किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक इस माह दिल्ली में होगी समाप्त

चूल्हे-चौके के साथ-साथ गांव की महिलाओं ने संभाला ट्रैक्टर का स्टेयरिंग

यूपी में योगी सरकार बढ़ाएगी सैनिक स्कूलों की संख्या

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -