कंगना रनौत और आलिया भट्ट को लेकर फिल्म बनाएंगे विवेक अग्निहोत्री? जानिए डायरेक्टर जवाब
कंगना रनौत और आलिया भट्ट को लेकर फिल्म बनाएंगे विवेक अग्निहोत्री? जानिए डायरेक्टर जवाब
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्रियां आलिया भट्ट और कंगना रनौत हमेशा ही एक दूसरे के खिलाफ रहे हैं। आलिया भट्ट जहां कंगना रनौत के बारे में खुलकर बोलने से अमूमन बचती दिखाई देती हैं वहीं कंगना रनौत ने हमेशा बेबाक लहजा चुना है। कंगना रनौत कई बार नेपोटिज्म और आर्ट के मुद्दे पर आलिया को घेरने का प्रयास करती रही हैं, वहीं आलिया ने बिना ज्यादा कुछ कहे अपने काम के माध्यम से क्रिटिक्स को जवाब देने का विकल्प चुनती हैं।

हालांकि इस बात में कोई शक नहीं है कि दोनों ही अपने आप में बहुत कमाल की एक्ट्रेसेस हैं। दोनों ही अभिनेत्रियों ने कई बड़ी और सुपरहिट फिल्में दी हैं। ऐसे में क्या आपने कभी सोचा है कि यदि किसी फिल्म में आलिया भट्ट तथा कंगना रनौत को एक साथ देखने का अवसर प्राप्त हो तो? यह सवाल हाल ही में जब 'द वैक्सीन वॉर' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री से पूछा गया तो जानिए उनका क्या जवाब था। क्या आपने कभी आलिया और कंगना को साथ में कास्ट करने के बारे में सोचा है? इस सवाल पर विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि मैं अगर ऐसे सोचूंगा तो भी मर जाऊंगा, कौन सोचता है इस तरह से। यह किसी की सोच में भी कैसे हो सकता है।

विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि आलिया भट्ट को नेशनल अवॉर्ड मिला था, वह भारत की ऐसी अभिनेत्री है जिसे भारत सरकार ने सम्मानित किया है। क्योंकि तब मुझे भी नेशनल अवॉर्ड मिला था, इसलिए मैंने उसे शुभकामनाएं दी थीं। विवेक अग्निहोत्री ने कहा- जब कंगना रनौत को नेशनल अवॉर्ड मिला तो मैंने उसे भी शुभकामनाएं दी थीं। डायरेक्टर ने कहा, "हाल ही में आलिया भट्ट से मैं एक अवॉर्ड शो में मिला था। वह बहुत अच्छे से मिली। मुझे अच्छा लगा जिस तरह उसने मुझसे मुलाकात की। कंगना रनौत जब मुझसे मिलती है तो वह भी बहुत अच्छी तरह मुलाकात करती है। मैं दो लोगों को फिल्म में एक साथ करा दूं, मेरा क्या लेना देना है उनकी जिंदगी से। मेरा कोई ऐसा शौक नहीं है।"

रिलीज हुआ 'तेजस' का टीजर, जानिए कैसा है पब्लिक रिएक्शन?

'गिद्धों की तरह हमेशा लाश ही क्यों खोजते रहते हो...', कंगना रनौत ने क्यों कही ये बात?

इंटरनेट पर वायरल हुआ ऐश्वर्या संग बेटी आराध्या का वीडियो, यूजर्स ने कर डाली ये डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -