क्या लाइगर के प्रमोशन से माइक टायसन को हटा देंगे विजय...? जानिए पूरा मामला
क्या लाइगर के प्रमोशन से माइक टायसन को हटा देंगे विजय...? जानिए पूरा मामला
Share:

पूर्व हैवीवेट बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन (Mike Tyson) अपने एक वीडियो को लेकर चर्चाओं में बने हुए है. उन्होंने सैन फ़्रांसिस्को से उड़ान भरने जा रहे विमान में सवार एक यात्री को कई मुक्के जड़ दिए, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. दरअसल, वो शख्स बार-बार टायसन से बात करने का प्रयास कर रहा था, जिससे टायसन परेशान हो गए और उन्होंने उस यात्री को मुक्के मारना शुरू कर दिया है. सेल फोन के फुटेज में टायसन को अपनी सीट के पीछे झुकते हुए और उस शख्स को मुक्के मारते हुए बताया गया है. बुधवार को हुई इस घटना के वीडियो में ये भी देख पाएंगे कि टायसन ने जिस शख्स को मुक्के मारे थे उसे चोट के निशान भी आ चुके है और खून भी बहने लगा है. मीडिया ने इस बारें में कहा है कि "आयरन माइक" शुरू में यात्री के साथ सही थे लेकिन जब उसने बार-बार टायसन से बात करने की कोशिश की तो वो चिढ़ गए और उसे मुक्के मारने शुरु कर दिए.''

वीडियो में दिखाया गया है कि 55 वर्ष के माइक टायसन आगे की सीट पर बैठे हुए थे. उनके पीछे बैठा शख्स पहले तो उनसे बात कर रहा था. जिसके उपरांत वो बार-बार उनके बारे में बात करते हुए नज़र आता है. वीडियो देखकर पता लग रहा है कि वीडियो उस शख्स का मित्र बना रहा था क्योंकि वो बार-बार टायसन की तरफ देखकर कैमरे की ओर कुछ बोल रहा था. कुछ देर के उपरांत टायसन ने उसे शांत होने के लिए बोला, लेकिन फिर भी वो नहीं चुप हुआ, तो टायसन को गुस्सा आ गया और उन्होंने उसे मुक्के मारना शुरु किया.

अब बड़ा सवाल ये है कि माइक टायसन के बॉलीवुड करियर के करियर पर पूरी तरह से वीरा, लग जाएगा? वो विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म लाइगर से डेब्यू करने वाले हैं जिसका पोस्ट प्रोडक्शन भी पूरा हो चुका है.

क्या विजय देवरकोंड़ा उन्हें मूवी के प्रमोशन से बैन करेंगे?विजय नहीं चाहेंगे कि उनकी मूवी किसी तरह की कॉन्ट्रोवर्सी में फंसे. इस मूवी में विजय के साथ अनन्या पांडे भी लीड रोल में दिखाई देने वाले है. ये मूवी 25 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज की जाने वाली है. हाल ही में माइक टायसन ने इस मूवी की डबिंग पूरी की है. इस घटना के उपरांत जाहिर है मूवी के मेकर्स से लेकर विजय देवरकोंडा भी ये सोचने पर मजबूर हो गए होंगे कि वो अब माइक से अपनी फिल्म का प्रमोशन कैसे करवाने वाले है, क्योंकि हिंसक स्वभाव वाले एक्टर्स के विरुद्ध लोगों में व्यापक प्रतिक्रिया देखे के लिए मिल रहे है. हाल ही में हॉलीवुड के सुपरस्टार विल स्मिथ ने जब ऑस्कर में एंकर को थप्पड़ जड़ दिया तो उन्हें भी दस साल के लिए ऑस्कर से बैन कर दिया गया और हॉलीवुड में भी लोग उनका बायकॉट कर रहे हैं.

जानिए क्यों मंजरी फडनीस ने अपनी नानी को बताया सच्ची प्रेरणा का प्रतिक

डायरेक्टर मारुति को लगा गहरा सदमा, सिर से उठा पिता का हाथ

सामने आया काजल अग्रवाल के बेटे का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -