क्या कलर्स का साथ छोड़ेंगे सलमान
क्या कलर्स का साथ छोड़ेंगे सलमान
Share:

सलमान खान अगर मिट्टी भी छू लें तो वो सोना बन जाती है. उन्होंने टीवी पर दो शो होस्ट किये और इससे चैनल की टीआरपी को कितना फायदा हुआ होगा इसका अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है. सोनी टीवी और सलमान खान के बीच फिलहाल बातचीत चल रही है और जैसा की आप जानते हैं की सलमान खान अपने शोज के बारे जानकारी देना नहीं पसंद नहीं करते हैं.

लेकिन एक वेबसाइट के अनुसार अगर सोनी टीवी उन्हें मनाने में कामयाब हो गयी तो सलमान एक बार अपने पुराने शो 10 का दम में नजर आएंगे। अगर ऐसा हुआ तो यह कलर्स चैनल के लिए शायद थोड़ी बुरी खबर होगी क्यूंकि सलमान कलर्स के सबसे चर्चित शो बिग बॉस को पिछले सात सीजन से होस्ट करते बीच सिर्फ एक बार वो फिल्मों के कारण एक कर पाए थे जिसे संजू बाबा ने होस्ट किया था लेकिन सलमान ने भी कुछ एपिसोड्स में उनका साथ दिया था.

सोनी पिछले कुछ सालों से अपने शो दस का दम को शुरू करने की बना रहा है और इस बार वो अपनी शो चाहते हैं और इसके लिए उन्हें भारी धनराशि भी खर्च करनी पड़ेगी क्यूंकि एक तो सलमान जैसा स्टार और ऊपर से अगर वो कलर्स का शो छोड़ते हैं तो बदले में काफी बड़ी रकम भी चाहेंगे। अगर यह शो आ भी जाता है तो इसे सप्ताह में दो दिन दिखाया जायेगा और ये दो दिन शायद कपि के शो के हो सकते हैं क्यूंकि कपिल के शो में अब वो बात नहीं रही है और विवाद के बाद तो इसकी टीआरपी भी बहुत गिर गयी है।

चंद्र नंदनी में नया ट्विस्ट, मगध छोड़ रहे है चाणक्य

संस्कारी निया शर्मा विकिनी पहने पानी में लगा रही है आग

'गुलाम' की रश्मि का यह बोल्ड अंदाज़ मदहोश कर देगा आपको

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -