बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे अक्षय कुमार, सामने आई ये तस्वीरें

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार आज शनिवार की प्रातः उज्जैन पहुंचे। वे अपनी मूवी ओह माय गॉड 2 की शूटिंग के लिए आए हैं। मंदिर पहुंचने के पूर्व ही उज्जैन जिलाधिकारी आशीष सिंह उन्हें लेने महाकाल धर्मशाला पहुंच गए थे। अक्षय कुमार को वे स्वयं अपने साथ मंदिर के भीतर ले गए तथा बाबा महाकाल के दर्शन कराए। 

वही इसके पूर्व जिलाधिकारी आशीष सिंह ने मीडिया से वार्ता में बताया कि शूटिंग के चलते मंदिर के सभी आवश्यक इंतजाम चालू है। दर्शन भी नहीं रोके गए हैं और आरती, पूजन का सिलसिला भी जारी है। शूटिंग परिसर में होगी। अक्षय कुमार आज शाम तक यहीं रहेंगे। मूवी की पूरी यूनिट उज्जैन में है। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा, 'कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय।'

वही महाकाल धर्मशाला के बाहर खड़ी विशेष बस में अक्षय कुमार कुछ देर रुके तथा इसके पश्चात् दर्शन के लिए भीतर चले गए। मंदिर के बाहर आम व्यक्तियों की भीड़ को रोकने के लिए भारी पुलिस बल तैनात है। उज्जैन के ASP अमरिंदर सिंह अवसर पर व्यवस्था संभाल रहे हैं। मीडिया को ज्यादा आँकड़े में कवरेज की मंजूरी नहीं दी गई है। जिलाधिकारी ने कहा कि भोपाल से प्राप्त हुए आदेश के मुताबिक, सुरक्षा का ध्यान रखते हुए मीडिया की तरफ से एक फोटोग्राफर एक कैमरामैन आदि को मंदिर में जाने की मंजूरी दी गई एवं यह कहा गया है कि वे सभी मीडिया कर्मियों को बाहर आकर तस्वीर वीडियो उपलब्ध कराएं।

VIDEO: ‘द बिग पिक्चर’ के मंच पर धूम मचाएंगे बॉलीवुड के ये 3 स्टार, फैंस हुए बेताब

‘बंटी और बबली 2’ से रिलीज हुआ रानी और सैफ का फर्स्ट लुक, जबरदस्त अंदाज में आए नजर

अपने इस गाने की शूटिंग के दौरान खून से लथपथ हो गई थी मलाइका अरोड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -