जूनियर NTR के फैंस चाहते है बैक टू बैक फिल्मे
जूनियर NTR के फैंस चाहते है बैक टू बैक फिल्मे
Share:

एनटीआर के प्रशंसकों के पास अपने नायक के लिए उच्च महत्वाकांक्षाएं हैं और वे चाहते हैं कि वह बैक-टू-बैक बड़े बजट की पैन-इंडिया फिल्में आरआरआर जैसी फिल्मों में रोले करें. उन्होंने दो साल की पोस्ट, अरविंद समथा के लिए उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर नहीं देखा और वे चाहते हैं कि उच्च स्तर की सफलता दर की पुष्टि होने पर वे हर फिल्म का एक या दो साल इंतजार करें.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फैंस एनटीआर से केजीएफ के निदेशक, प्रशांत नील के निर्देशन में कुछ समय के लिए काम करने के लिए कह रहे हैं और इस बात की अफवाहें भी हैं लेकिन फिल्म के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 20 मई को, इस विशाल फिल्म, मैथरी मूवी मेकर्स के प्रोडक्शन हाउस के घोषणा करने की उम्मीद है. इसके अलावा, नंदामुरी कल्याणाराम की एनटीआर आर्ट्स भी प्रोडक्शन हाउस में शामिल होगी, जैसा कि पार्टनर को लगता है.

जानकारी के लिए हम बता दें की सभी और आधिकारिक पुष्टि का इंतज़ार है लेकिन आरआरआर टीम का विशेष वीडियो और दूर तक का अनुमान लगा रहे है क्योंकि एनटीआर के जन्मदिन के दौरान किसी भी प्रचार गतिविधि पर फिल्म की टीम पूरी तरह से चुप है. हम इन कठिन परिस्थितियों के दौरान भी उनसे ऐसा करने की उम्मीद नहीं कर सकते.

सरहद पर घमासान ! भारतीय सीमा के पास लगातार उड़ान भर रहे पाक के लड़ाकू विमान

साउथ जगत में छाई शोक की लहर, नहीं रहे फिल्म निर्माता जिबित जॉर्ज

CBSE कॉपियों की चेकिंग कल से शुरू, 50 दिनों में पूरा होगा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -