जल्द ही थप्पड़ का रीमेक करेंगी नयनतारा
जल्द ही थप्पड़ का रीमेक करेंगी नयनतारा
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस नयनतारा को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है. वहीं  सुपरस्टार नयनतारा, जिन्होंने पिछली बार सुपरस्टार रजनीकांत की दरबार में काम किया था, अब रजनीकांत की अन्नात्थे शिवा द्वारा निर्देशित, काथुवाक्कुला रेंदु काधल द्वारा निर्देशित, विग्नेश शिवान द्वारा निर्देशित और मिलिंद राऊ द्वारा निर्देशित नेट्रिकन जैसी महिला केंद्रित फिल्मों सहित कई फिल्मों में अभिनय कर रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जबकि कई अन्य फिल्में हैं जो बातचीत में हैं, नवीनतम रिपोर्टों से पता चलता है कि हाल ही में रिलीज़ हुई बॉलीवुड हिट थाप्पड़ की तमिल रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने के लिए नयनतारा से संपर्क किया जा सकता है. इस फिल्म में तापसी पन्नू थीं और उनका निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया था.

जानकारी के लिए हम बता दें कि थप्पड़  के पास एक मजबूत महिला केंद्रित विषय है, और इस बारे में है कि एक महिला क्या निर्णय लेती है जब वह सार्वजनिक रूप से अपने पति द्वारा थप्पड़ मारती है, और कैसे उसकी चाल उसे पुरुष प्रधानता के खिलाफ जोर से और स्पष्ट करती है. इस विषय में महिला चरित्र के लिए गुंजाइश होने के साथ, यह देखना होगा कि क्या नयनतारा थप्पड़ रीमेक में अभिनय करना स्वीकार करेंगी.

कोरोना वायरस के कारण इस तमिल एक्ट्रेस ने की शादी पोस्टपोन

कोरोना से पूरी सुरक्षा के साथ अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुई पूजा हेगड़े

सरबंती चटर्जी ने होली पर मचाया धमाल, इंटरनेट पर वायरल हुई फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -