सरबंती चटर्जी ने होली पर मचाया धमाल, इंटरनेट पर वायरल हुई फोटो
सरबंती चटर्जी ने होली पर मचाया धमाल, इंटरनेट पर वायरल हुई फोटो
Share:

एक्ट्रेस सरबंती चटर्जी बंगला फिल्म जगत में काफी लंबे समय से काम कर रही है. सरबंती चटर्जी उन एक्ट्रेस में से एक है जो अपनी बोल्डनस और हॉट लुक के लिए हर फैंस के दिलों की धड़कन बनी हुई है. फैंस को हमेशा ही सरबंती चटर्जी का दमदार बोल्ड लुक देखने को मिलता है. हाल ही में सरबंती चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ क्यूट फोटोज शेयर की है, जिसमें उनका जबरदस्त हॉट अवतार देखने को मिल रहा है.दर्शकों को सरबंती चटर्जी का ड्रेसिंग सेंस काफी लुभा रहा हैं. वह हर बार अलग और स्टाइलिश ड्रेसेज में ही दिखती हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सरबंती चटर्जी के लेटेस्ट फोटोज की तो, सरबंती चटर्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है.  इसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है. फोटो में उनके लुक की बात करें तो, सरबंती चटर्जी पिंक कलर के शर्ट में होली के मजे लेती नजर आ रही है. वही, इफेक्टिव होली मेकअप ने फैंस का दिल जीत लिया है. उनका ये मेकअप होली के रंग खेलने से बना है. जिसे  फैंस बहुत पंसद कर रहे है. आप भी अगर उन्होने इस अवतार में देखेंगे तो, दीवाने हो जाएंगे इंस्टाग्राम पर इस फोटो पर सभी जमकर लाइक व कमेंट कर रहे हैं.

अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटो से सरबंती चटर्जी सभी को खूब अट्रैक्ट कर रही है. सरबंती चटर्जी हमेशा ही इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 23 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी उनके हॉट वीडियो खूब छाए रहते हैं. हमेशा ही सरबंती चटर्जी के वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं. सरबंती चटर्जी के चाहने वाले उनके इस कदर दीवाने हैं कि उन्हें गूगल पर हर समय तलाशते रहते है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Srabanti singh (@srabanti.smile) on

इस बंगाली एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना ट्रेडिशनल लुक

आईटी विभाग विजय की फीस को लेकर किया खुलासा

पूजा हेगड़े ने अपनी फिल्म से जुड़ी अफवाहों का किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -