कोरोना वायरस के कारण इस तमिल एक्ट्रेस ने की शादी पोस्टपोन
कोरोना वायरस के कारण इस तमिल एक्ट्रेस ने की शादी पोस्टपोन
Share:

पूरी दुनिया में बढ़ रहा कोरोना का कहर ने आम जनता ही नहीं बल्कि कई सेलेब्रिटी के जीवनशैली को प्रभावित हो रहा है. वहीं इस वायरस की चपेट में आने से हजारों लोगों की माउथ हो चुकी है. जंहा एक लोकप्रिय अभिनेत्री जिसने तमिल और मलयालम फिल्मों में अभिनय किया है, ने अपनी शादी के उत्सव को स्थगित कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री उत्तरा उन्नी, जिन्होंने तमिल फिल्म वेवल पासंगा में अभिनय किया है, के अलावा कई मलयालम फिल्में नितेश नायर से जुड़ी थीं. अगले महीने होने वाली उनकी शादी के साथ, उत्तरा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है कि दंपति ने कोरोना के कारण शादी के समारोहों को स्थगित करने का फैसला किया है, और थाली केटू समारोह एक मंदिर में होगा. उसने यह भी कहा है कि वह उत्सव की तारीखों के बारे में पोस्ट करती रहेगी.

जानकारी के लिए बता दें कि उत्तरा ने पोस्ट किया है "जैसा कि दुनिया कोरोना वायरस के महामारी के प्रकोप से गुजर रही है, हमने अपनी शादी के समारोहों को स्थगित करने का फैसला किया है जब तक कि स्थिति शांत नहीं हो जाती. हमें इस बात की जानकारी देने के लिए खेद है जिन्होंने हमारे हर्षित में शामिल होने के लिए अपने टिकट पहले ही बुक कर लिए थे. आयोजन. हालाँकि हम एक ही तिथि पर मंदिर में अनुष्ठान थली-केतु समारोह करेंगे. 

सरबंती चटर्जी ने होली पर मचाया धमाल, इंटरनेट पर वायरल हुई फोटो

बंगाली एक्ट्रेस कौसानी का नया लुक आया सामने

सयंतिका बैनर्जी का स्टाइलिश अवतार आया सामने, यहाँ देखे वायरल फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -