‘…भारत को हराने पर जिम्बाब्वे के लड़के से शादी करूँगी: इस एक्ट्रेस ने किया एलान
‘…भारत को हराने पर जिम्बाब्वे के लड़के से शादी करूँगी: इस एक्ट्रेस ने किया एलान
Share:

पाक अदाकारा सहर शिनवारी (Pakistani Actress Sehar Shinwari) टी-20 वर्ल्डकप को लेकर एक बार फिर एलान कर दिया गया है। शिनवारी ने ट्विटर पर एलान किया है कि अगर 6 नवंबर को इंडिया और जिम्बाब्वे के मध्य होने वाली मैच में जिम्बाब्वे इंडिया को हरा देता है तो वह जिम्बाब्वे के युवक से शादी करने वाली है। शिनवारी का ट्वीट जिम्बाब्वे द्वारा पाकिस्तान को एक रन से हराने के एक सप्ताह के उपरांत आया है।

सहर शिनवारी ने गुरुवार (3 नवंबर 2022) को किए गए अपने ट्वीट में बोला है “मैं जिम्बाब्वे के लड़के से शादी करूँगी, अगर उनकी टीम अगले मैच में चमत्कारिक ढंग से भारत को हरा देती है।” सोशल मीडिया यूजर ने इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी है। इस पर जवाब देते हुए एक बिलोल बोस नाम के एक यूजर ने लिखा, “शादी-वादी तो ठीक है मोहतरमा। वो तो आप किसी से भी करने का शौक फरमाएँगी। मस्क का सोचिए। वो तो आपका ब्लू टिक का भी 8-10 डॉलर में खींचने का खुला ऐलान किया है। आप दे तो देंगी ना जनाब! या आईएमएफ का इंतजार करेंगी!”

 

 

योगेश दहिया नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखते हुए कहा है कि, “उफ्फ, आपकी सादगी मैम!” इसके पूर्व 23 अक्टूबर 2022 उन्होंने एलान किया था कि अगर भारत T-20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में पाक को हरा देता है तो वह हमेशा के लिए अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर देंगी और कभी भी इस प्लेटफॉर्म पर नहीं आने वाली है। खैर, पाकिस्तान का इंडिया पर जीत दर्ज करने का उनका सपना अधूरा ही रह गया। हालाँकि, उन्होंने अपना अकाउंट डिलीट नहीं किया।

 

 

कांतारा देख देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी कर दी तारीफ़

इस दिन से शुरू होंगी हंसिका की शादी की रस्मे

सामंथा की बीमारी से चिंतित एक्स हसबैंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -