सामंथा की बीमारी से चिंतित एक्स हसबैंड
सामंथा की बीमारी से चिंतित एक्स हसबैंड
Share:

साउथ सुपरस्टार सामंथा प्रभु इस समय खतरनाक बीमारी मायोसाइटिस का सामना कर रही है। सामंथा प्रभु की हेल्थ के बारे में जानकार हर कोई उनका हौंसला बढ़ाता हुआ दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही वह सामंथा की अच्छी हेल्थ की कामना कर रहे हैं। वहीं तलाक के उपरांत भी सामंथा के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य और उनकी फैमिली इस मुश्किल घड़ी में अभिनेत्री के साथ खड़ी दिखाई दे रही है। खबर है कि एक्स हसबैंड नागा चैतन्य और उनके पिता नागार्जुन सामंथा से मिलने की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन यह कहना अभी मुश्किल है कि उनके साथ नागा चैतन्य होंगे कि नहीं। 

खबरों का कहना है कि जैसे ही सामंथा के मायोसाइटिस बीमारी के बारे में  नागा चैतन्य को पता चला तो वह एक्स वाइफ की हेल्थ के लिए परेशान हो चुके है। वहीं नागार्जन भी अपनी एक्स बहू से मिलना चाह रहे हैं। तेलुगू सुपरस्टार अपनी एक्स बहू से मिलने के लिए जल्द ही मीटिंग फिक्स कर पाएंगे। सामंथा भले अब उस परिवार से अलग हो गई है, लेकिन कहा जाता है कि वह अब भी नागार्जुन से क्लोज बॉन्ड साझा करती हैं। इससे पहले नागा चैतन्य के सौतेले भाई यानी सामंथा के एक्स देवर अखिल अक्किनेनी ने अभिनेत्री की पोस्ट पर कमेंट कर लिखा-'प्रिय सैम आपको बहुत सारा प्यार और ताकत।' 

शुक्रवार को सामंथा ने सोशल मीडिया पर अपनी इस बीमारी की जानकारी फैंस से भी साझा की थी। सामंथा ने एक फोटो साझा कर कहा था कि उनका अभी भी उपचार चल रहा है। सामंथा ने इस बारें में बोला था कि इस बीमारी को स्वीकार करने के साथ वह संघर्ष करने में लगी हुई है। उन्होंने कहा था कि डॉक्टरों को यकीन है कि मैं इस बीमारी से जल्द ही पूरी तरह से बाहर आ जाऊंगी।

गंभीर चोटों के चलते हॉस्पिटल में एडमिट हुए सिंगर AP ढिल्लन

दुनियाभर की मोह माया छोड़ बीच लाइफ एंजॉय करने मालदीव पहुंचीं रकुल प्रीत

सलमान के बाद इस अभिनेता के साथ काम करेंगे एटली कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -