मेकर्स करेंगे 'आदिपुरुष' के 'वीएफएक्स' पर इतनी मोटी रकम खर्च
मेकर्स करेंगे 'आदिपुरुष' के 'वीएफएक्स' पर इतनी मोटी रकम खर्च
Share:

दक्षिण सुपरस्टार प्रभास मशहूर निर्देशक एस एस राजामौली की मूवी 'बाहुबली' से ऑडियंस के मध्य अलग पहचान बना चुके हैं. 'बाहुबली' के पश्चात् प्रभास को बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ मूवी 'साहो' में देखा गया. इसी मूवी से प्रभास ने बॉलीवुड सिनेमा में भी डेब्यू किया था. साथ ही अब प्रभास निरंतर फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अभी हाल ही में रिपोर्ट्स आईं है कि प्रभास के साथ मूवी में लीड अभिनेत्री के किरदार के लिए दक्षिण अभिनेत्री कीर्ति सुरेश से कांटेक्ट किया गया है. 

वहीं अब सुनने में आ रहा है मूवी के 'वीएफएक्स' पर मेकर्स बेहद बड़ी राशि खर्च करने के तैयार हैं. साथ ही ताजा रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मेकर्स फिल्म 'आदिपुरुष' के 'वीएफएक्स' पर करीब 250 करोड़ रुपये खर्च करने की रणनीति बना रहे हैं. रिपोर्ट्स में आगे कहा गया है कि प्रभास के साथ मेगा प्रोजेक्ट 500 करोड़ रुपये के बेहतरीन बजट पर बनाया जाएगा. फिल्म के बजट के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है. किन्तु फिल्म इंडस्ट्री में एक मजबूत चर्चा है कि मेकर्स फिल्म के वीएफएक्स पर 250 करोड़ रुपये खर्च करने के तैयार हैं, तथा कथित रूप से फिल्म बड़े पैमाने पर बनाई जाएगी. 

साथ ही मूवी 'आदिपुरुष' को ओम राउत निर्देशित करने जा रहे हैं, तथा यह भूषण कुमार द्वारा निर्मित होगी. डायरेक्टर ओम राउत को उनकी फिल्म 'तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर' के लिए जाना जाता है. इस मूवी में मुख्य किरदार में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और सैफ अली खान दिखाई दिए थे. प्रभास इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'राधे श्याम' की वजह से भी सुर्खियों में हैं. वही अब इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है. 

तमिलनाडु सरकार ने गणेश चतुर्थी को लेकर लोगों से की यह अपील

23 अगस्त से सा रे गा मा पा तेलुगु सीजन 13 होगा शुरू, राहुल ने किया शो को ग्रेस

5 सितंबर को ऑनलाइन रिलीज होगी साउथ अभिनेता नानी की फिल्म 'वी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -