क्या बॉक्स ऑफिस पर आलिया की फिल्म को मात दे पाएगी  'झुंड', जानिए अब तक की कमाई
क्या बॉक्स ऑफिस पर आलिया की फिल्म को मात दे पाएगी 'झुंड', जानिए अब तक की कमाई
Share:

बीते 4 मार्च को अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटेड मूवी 'झुंड' को रिलीज़ कर दिया गया है. कमाई के मामले में मूवी की शुरुआत तो धीमी रही, लेकिन वीकेंड पर इसने तेजी पकड़ ली. वास्तविकता को दर्शाने वाली यह मूवी लोगों को खासा पसंद आने लगी है और शायद यही कारण है कि मूवी ने पहले दिन करीब 1.50 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं, दूसरे दिन यानी शनिवार को वीकेंड पर मूवी 2.10 करोड़ कमाने में कामयाब हो गई है, जबकि तीसरे दिन इसकी कमाई 2.90 करोड़ रुपए रही. 

बात करें चौथे दिन की तो बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन को देखते हुए अनुमान भी लगाया जाने लगा है कि फिल्म ने सोमवार को 1.50 से 2 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. यानी झुंड की कुल कमाई अब तक तकरीबन 8 से 8.50 करोड़ के पास पहुंच चुकी है और ट्रेड एक्सपर्ट की मानें तो मूवी  पहले सप्ताह में 10 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है. मूवी में अमिताभ बच्चन का रोल लोगों को बहुत  पसंद आ रहा है. यह कहना गलत नहीं होगा कि अमिताभ बच्चन ने अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल एक बार फिर जीत लिया है. 

फिल्म में अमिताभ बच्चन ने स्पोर्ट्स कोच विजय बोराड़े के रूप में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है. मूवी विजय बरसे की जिंदगानी से प्रेरित है, जो 'स्लम सॉकर' NGO के संस्थापक हैं. निर्देशक नागराज पोपटराव मंजुले ने झुंड की कहानी को बताया गया है, स्क्रिन प्‍ले और डायलॉग लिखे हैं. इतना ही नहीं, उन्हें फिल्म में अभिनय करते हुए भी देखा गया है. इससे बीते वर्ष 2016 में रिलीज ऑनर किलिंग पर आधारित मराठी फिल्‍म सैराट का निर्देशन भी नागराज पोपटराव मंजुले ने किया था.

अक्षय-ट्विंकल के इस करीबी का हुआ निधन, सदमे में है परिवार

सर्जरी के बाद चली गई इस मशहूर अभिनेता की याददाश्त, कहा - 'मुझे कुछ याद क्यों नहीं आ रहा?'

पति अनुपम के जन्मदिन पर किरण खेर ने लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -