पति अनुपम के जन्मदिन पर किरण खेर ने लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट
पति अनुपम के जन्मदिन पर किरण खेर ने लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट
Share:

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने बीते कल यानी सोमवार को अपना 67वां बर्थडे मनाया। वहीं इस खास मौके पर उन्हें फैंस और उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर शुभकामनाएं देते नजर आए। हालाँकि इसी बीच उनकी पत्नी किरण खेर ने प्यार भरा पोस्ट साझा कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। जी हाँ, किरण खेर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर कर पति अनुपम खेर को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा- ''प्यारे, पति, दोस्त अनुपम खेर सपोर्ट और मेरे प्यार को बर्थडे की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं। भगवान आपको हमेशा स्वस्थ और सुरक्षित रखे।'' इसी के साथ उनके बेटे और बॉलीवुड स्टार्स ने भी उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद दी हैं।

आप सभी को बता दें, अनुपम खेर भी सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहते हैं। कुछ समय पहले ही अभिनेता ने अपना न्यू विज़न और अपनी बॉलीवुड यात्रा को भी साझा किया है। जी दरअसल एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा, 'मुझे बर्थडे मुबारक हो। आज जब मैं अपना 67वां वर्ष शुरू कर रहा हूं, मैं अपने लिए एक नया विजन पेश करने के लिए प्रेरित और उत्साहित हूं। ये तस्वीरें पिछले कुछ सालों में मेरे द्वारा की गई धीमी प्रगाति का एक उदाहरण हैं। 37 साल पहले आप एक युवा एक्टर से मिले, जिसने सबसे अपरंपरागत तरीके से आपनी यात्रा को शुरू किया और एक 65 साल के व्यक्ति की भूमिका निभाई थी।'

इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा, 'अपने पूरे करियर में मैंने एक कलाकार के रूप में हर एक रास्ते को खोजने की कोशिश की है। लेकिन एक सपना है जो मेरे अंदर हमेशा से था। लेकिन उसे हकीकत बनाने के लिए कभी कुछ नहीं किया। मेरे सपना था कि मैं अपनी फिटनेस को काफी गंभीरता से लूं और अपने आप को सबसे अच्छे वर्जन के रूप में देखूं और महसूस करूं।' काम के बारे में बात करें तो इन दिनों अभिनेता अपनी नयी फिल्म कश्मीर फाइल्स को लेकर सुर्ख़ियों में हैं।

सबा का अंदाज देख घायल हुए ऋतिक, किया खास कमेंट और उठा लिए हाथ

15 साल का होस्ट करियर छोड़ आदित्य नारायण ने लिखा भावुक पोस्ट

यूजर ने किया ट्रोल तो बोले अभिषेक बच्‍चन- 'अरे यार, आपका बायो मुझे पसंद आया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -