क्या दबंग कंसर्ट से हट गया है जैकलीन फर्नांडीज का नाम? सलमान खान ने दिया ये जवाब
क्या दबंग कंसर्ट से हट गया है जैकलीन फर्नांडीज का नाम? सलमान खान ने दिया ये जवाब
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। जैकलीन एवं सुकेश चंद्रशेखर की फोटोज सामने आने के पश्चात् अभिनेत्री की मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही हैं। सुकेश पर 200 करोड़ रुपये के घोटाले का इल्जाम है, जिसे लेकर जैकलीन विवादों में घिरती दिखाई दे रही हैं। कुछ वक़्त पहले जैकलीन फर्नांडीज को हवाईअड्डे पर विदेश जाने से रोक गया था। तत्पश्चात, ED की ओर से एक लुक आउट नोटिस भी जारी किया गया था। इस बीच जैकलीन के रियाद कॉन्सर्ट से बाहर होने की जानकारी भी सामने आने लगी। हांलाकि, अब पता चल चुका है कि जैकलीन सलमान के शो का भाग होंगी या नहीं। 

वही सभी अफवाहों पर ब्रेक लगाते हुए सलमान खान ने स्पष्ट कर दिया है कि रियाद कॉन्सर्ट में जैकलीन के स्थान पर किसी अभिनेत्री को रिप्लेस नहीं किया गया है। मतलब जैकलीन फर्नांडीज सलमान खान के द-बैंग टूर का भाग होंगी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने बताया कि 'इंशाअल्लाह वो यहां होंगी। यदि नहीं, तो मैं जैकलीन बन कर परफॉर्म करूंगा।'

जैकलीन फर्नांडीज सलमान की बेहद अच्छी मित्र हैं। दोनों कई मूवीज भी साथ काम कर चुके हैं। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसने के पश्चात् बताया जा रहा था कि जैकलीन की बजाय डेजी शाह रियाद कॉन्सर्ट का भाग बन सकती हैं। लेकिन अब सलमान ने स्पष्ट कर दिया है कि जैकलीन अभी भी द-बैंग टूर का पार्ट है। कठिन समय में हमेशा सलमान खान को अपने फ्रेंड्स के साथ खड़े देखा जाता है। इस बार भी सलमान जैकलीन बेबाक होकर सपोर्ट करते नजर आए।

कैटरीना-विक्की की शादी में हुई आतिशबाजी से भड़के लेखक सान्याल

OMG: शादी के बाद काम करते नजर आए विक्की-कैटरीना! वायरल हुआ VIDEO

बच्चों को लेकर भी प्लानिंग कर चुकीं हैं कैटरीना, सुनकर ख़ुशी से झूम उठेंगे विक्की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -