क्या दर्शकों का दिल जीत पाएगी ‘एक विलेन रिटर्न्स’, जानिए फिल्म के रिव्यू
क्या दर्शकों का दिल जीत पाएगी ‘एक विलेन रिटर्न्स’, जानिए फिल्म के रिव्यू
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर मोहित सूरी की मूवी ‘एक विलेन रिटर्न्स’ सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। ये मूवी वर्ष 2014 में आई एक विलेन का सीक्वेल है। मूवी  के पहले पार्ट में जहां रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर को देखा गया था। तो वहीं, एक विलेन रिटर्न्स में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पटानी लीड रोल में बने हुए है। मूवी में एक्शन के साथ-साथ थ्रिलर भी देखने को मिलने वाला है। लेकिन 8 साल बाद एक विलेन का सीक्वेल दर्शकों को कितना लुभा पाएगा,  तो चलिए जानते है।

एक्शन और सस्पेंस से दर्शक होंगे खुश: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूवी में दमदार एक्शन भी देखने के लिए मिला है। जॉन अब्राहम अपने एक्शन के कारण से भी चर्चाओं में बने रहते है।  खबरों का कहना है कि अर्जुन कपूर ने भी इस सीक्वेंस को फिल्माने के लिए कोई प्रभाव नहीं छोड़ी। मोहित सूरी सस्पेंस को बनाए रखने में कामयाब हो चुके है।

कैसी है एक्टिंग?: जॉन अब्राहम ने अपने किरदार को रियल दिखाने के लिए जान भी भर दी है। बता दें कि रसिका के किरदार में दिशा पटानी ने औसत से बेहतर अभिनय भी किए है।  खबरों का कहना है कि तारा सुतारिया की डायलॉग डिलीवरी अधिक इम्प्रैसिव नहीं है। बात की जाए  मूवी के संगीत की तो शायद ही दर्शक इससे खुश हो जाएंगे। लेकिन ये देखना दिलचस्प होगा कि जिस तरह से फिल्म के पहले सीरीयल किलर को दिखाया गया है, उस मुताबिक मूवी का अगला पार्ट कब तक आएगा।

Good Luck Jerry Review: रुलाती-हंसाती, दिल जीत लेने वाली फिल्म है गुड लक जेरी

संजू बाबा के जन्मदिन पर जरूर पढ़े उनके यह दमदार डायलॉग्स

मुंबई ब्लास्ट से जुड़ा था संजय दत्त का नाम, जेल में मिलता था मक्खी वाला खाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -