IPL से पहले ही मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, जसप्रीत बुमराह हुए बाहर
IPL से पहले ही मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, जसप्रीत बुमराह हुए बाहर
Share:

IPL 2023 शुरू होने में अभी एक माह से अधिक का वक़्त बचा हुआ है। जिसके पूर्व ही मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका भी लग चुका है।  खबरों कहना है कि इंडिया  के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह IPL 2023 से बाहर हो चुका  हैं। उन्हें बैक स्ट्रेस इंजरी की शिकायत थी। इसी वजह से वह IPL से बाहर हो गए हैं। इससे मुंबई इंडियंस की बॉलिंग लाइन अप थोड़ी कमजोर हो चुकी है। इतना ही नहीं आने वाले 6 महीने बुमराह की वापसी हो पाना बहुत कठिन है।

बैक सर्जरी करा सकते हैं बुमराह: बुमराह बैक स्ट्रेस इंजरी की वजह से बीते पांच माह से टीम से बाहर रहने वाले है। बुमराह जल्द ही बैक सर्जरी भी करवा सकते है। बुमराह अब तक चोट से नहीं उबर सके हैं। इसी चोट की वजह से बुमराह बीते वर्ष एशिया कप और T20 वर्ल्डकप नहीं खेल सके थे। वहीं, भारत का वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचना लगभग तय है। ऐसे में बुमराह 7 जून से ओवल में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी नहीं खेल सकेंगे।

मुंबई इंडियंस को होगा नुकसान: बुमराह के नहीं खेलने से मुंबई इंडियंस को इस सीजन फिर से हानि भी हो सकती है। इस साल IPL की शुरुआत 31 मार्च से होने वाली है। बुमराह की गैर मौजूदगी में इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर तेज गेंदबाजी आक्रमण को लीड करते हुए दिखाई देने वाले है। बीते सीजन तक आर्चर अनफिट थे और बुमराह पेस बॉलिंग को लीड भी कर रहे है। ऐसे में मुंबई की पेस बॉलिंग एकबार फिर कमजोर दिखाई दे सकती है।

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया को मिली डायरेक्ट एंट्री, जानिए क्यों ?

इंदौर टेस्ट में क्या होगी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन ? ऑस्ट्रेलिया में होंगे 3 बड़े बदलाव

इंदौर टेस्ट से पहले कप्तान रोहित ने बताया टीम इंडिया का प्लान, WTC फाइनल पर है फोकस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -