कर्नाटक के छात्र की तारीफ कर रहे अलकायदा के आतंकवादी पर कार्रवाई करेंगे: बोम्मई
कर्नाटक के छात्र की तारीफ कर रहे अलकायदा के आतंकवादी पर कार्रवाई करेंगे: बोम्मई
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने सोमवार को कहा कि वह कर्नाटक के एक छात्र मुस्कान खान के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करने पर विचार करेंगे, जिसे हाल ही में हिजाब विवाद को लेकर अल-कायदा के आतंकवादी अयमान अल-जवाहिरी द्वारा सराहा गया था।

यह मुद्दा तब हुआ जब जवाहिरी ने कर्नाटक के हिजाब संकट की ऊंचाई के दौरान परिसर के मैदान में 'जय श्री राम' का नारा लगाने वाली भीड़ से लड़ने के लिए 'अल्लाहू अकबर' वाक्यांश को उठाने के लिए नौ मिनट के एक वीडियो में मांड्या जिले के एक कॉलेज छात्र मुस्कान की प्रशंसा की।  जवाहिरी को "द नोबल वुमन ऑफ इंडिया" शीर्षक वाले वीडियो में मुस्कान को सम्मानित करने के लिए लिखी गई एक कविता देते हुए सुना जा सकता है।

बोम्मई की यह टिप्पणी भाजपा सांसद अनंत कुमार हेगड़े द्वारा उन्हें लिखे जाने के बाद आई है, जिसमें उन्होंने अनुरोध किया था कि वह मुस्कान की गहन जांच करें ताकि यह पता लगाया जा सके कि क्या उनका किसी प्रतिबंधित संगठन से कोई संबंध है।  उन्होंने कहा, "अनंत कुमार हेगड़े द्वारा लिखा गया पत्र मेरे लिए अज्ञात है। मैं उनसे बात करूंगा और स्थिति के बारे में पूछताछ करूंगा। इसके आधार पर, मैं उचित कार्रवाई करूंगा "बोम्मई ने टिप्पणी की।

मुस्कान के पिता मोहम्मद हुसैन ने पहले ही संकेत दिया है कि उनकी बेटी पढ़ाई में अधिक रुचि रखती है और वे कर्नाटक में हिंदू भाइयों के साथ रहने में खुश हैं।

आमजन को बड़ी राहत! जल्द सस्ते होंगे पेट्रोल-डीजल के दाम, 2 मंत्रालयों में चल रही है चर्चा

भाजपा ने राहुल गांधी की भगवान राम के बारे में की गई टिप्पणी के लिए उनकी आलोचना की

VIDEO! हरियाणा के टूरिस्ट्स ने लद्दाख की झील में मचाया उत्पात, देखकर भड़के लोग

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -