VIDEO! हरियाणा के टूरिस्ट्स ने लद्दाख की झील में मचाया उत्पात, देखकर भड़के लोग
VIDEO! हरियाणा के टूरिस्ट्स ने लद्दाख की झील में मचाया उत्पात, देखकर भड़के लोग
Share:

नई दिल्ली: लद्दाख में उपस्थित पैंगोंग त्‍सो झील पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र है। लद्दाख जो भी घूमने जाता है, ये स्थान उस शख्स की सपनों की मंजिल होती है। अब यहां का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां कुछ लोग एक ऑडी कार इस झील में दौड़ाते नजर आ रहे हैं। ये पहला मामला नहीं हैं, जब पैंगोग त्‍सो झील में पर्यटकों ने हुड़दंग किया हो, इससे पहले भी कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं। 

वही इस वायरल वीडियो पर कई व्यक्तियों की प्रतिक्रियाएं भी आई हैं। किन्तु इस वायरल वीडियो में क्‍या है। वो पहले आप जान लीजिए। ये वीडियो जिग्‍मत लद्दाखी (Jigmat Ladakhi) नाम के व्यक्ति ने ट्वीट किया है। इनके ट्विटर बायो के अनुसार, वो एक विद्यार्थी हैं। जिग्‍मत ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मैं आप लोगों के साथ फिर से एक शर्मनाक वीडियो साझा कर रहा हूं। इस प्रकार के गैरजिम्‍मेदार टूरिस्‍ट लद्दाख को मार रहे हैं। क्‍या आप जानते हैं? लद्दाख में 350 से अधिक पक्षियों की प्रजाति हैं, पैंगोग त्‍सो झील ऐसी कई प्रजातियों का घर है, इस प्रकार की हरकतों से पक्षियों के प्राकृतिक आवास पर प्रभाव पड़ता है।' 

वही इस वीडियो को 4 लाख से अधिक लोग ट्विटर पर देख चुके हैं। हालांकि, ये वीडियो कब का है, ये साफ़ नहीं है। कई उपयोगकर्ता इस वीडियो को देखकर गुस्‍से में दिखाई दिए। एक शख्स ने लिखा कि ऐसे लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं एक अन्‍य शख्स ने ये भी लिखा कि पर्यटकों द्वारा भयानक तथा शर्मनाक व्यवहार... ये वीडियो इस समय इंटरनेट पर छाया हुआ है।

'सुनो साहब! मुझे जेल में मजा आता है, आप छोड़ोगे फिर चोरी करूँगा', बार-बार गिरफ्तार होने पर बोला बदमाश

इंटरनेट पर वायरल हुआ कांग्रेस नेता की बेटी का अनोखा 'वेडिंग कार्ड', बारातियों को भेंट में मिलेगी संविधान की कॉपी

नफरत और हिंसा देश को कमजोर कर रही है: राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -