क्या आज बांग्लादेश कर पाएगा बड़ा उलटफेर?
क्या आज बांग्लादेश कर पाएगा बड़ा उलटफेर?
Share:

दिल्ली: निदहास ट्रॉफी के फाइनल में रविवार को मजबूत दिख रही भारतीय टीम का मुकाबला बांग्लादेश की टीम से  आर. प्रेमदासा स्टेडियम में  होगा. भारत को इस त्रिकोणीय ट्वेंटी- ट्वेंटी सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका से हार मिली थी, लेकिन इसके बाद उसने शानदार वापसी करते हुए फाइनल में प्रवेश किया है.

बांग्लादेश ने इस सीरीज में दो जीत हासिल की हैं और दोनों बार बड़ा उलटफेर कर उसने श्रीलंका को मात दी है. ऐसे में उसका आत्मविश्वास सांतवें आसमान पर होगा. पिछले मैच में शाकिब अल हसन की वापसी से टीम को मजबूती मिली है. कप्तान के तौर पर लौटते ही उन्होंने अपनी टीम को अहम जीत दिलाई. सीरीज में दो बार भारत से परास्त हो चुकी बांग्लादेश की नजरें एक और उलटफेर कर ख़िताब अपने नाम करने पर होंगी, लेकिन उसकी राह किसी भी कीमत पर आसान नहीं है. 

भारतीय टीम भी बांग्लादेश के अप्रत्याशित व्यवहार से वाकिफ है और इसी कारण वह उसे हल्के में नहीं ले सकती. भारत ने इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है. फाइनल में आने से पहले उसकी सबसे बड़ी चिंता कप्तान रोहित शर्मा के फॉर्म की थी जो दूर हो गई है. रोहित ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में अर्धशतकीय पारी खेल वापसी करते हुए बांग्लादेश का सरदर्द बढ़ा दिया है वहीं, उनके जोड़ीदार शिखर धवन इस सीरीज में खेले गए अभी तक के तीन मैचों में दो अर्धशतक लगा चुके हैं. सुरेश रैना ने भी पिछले मैच में तूफानी 47 रनों की पारी खेली थी. इन तीनों के अलावा मनीष पांडे और दिनेश कार्तिक ने भी अहम समय पर संयम से खेलते हुए भारत को जीत दिलाई थी.

जानें बांग्लादेशी खिलाड़ियों की बेहूदा हरकतें

शमी पर लगाए आरोपों को लेकर हसीन का यू टर्न

जब खुद का विकेट लेने पर उतारू हो गए के. एल. राहुल, देखें वीडियो..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -