जानें बांग्लादेशी खिलाड़ियों की बेहूदा हरकतें
जानें बांग्लादेशी खिलाड़ियों की बेहूदा हरकतें
Share:

 

दिल्ली: क्रिकेट को पूरे विश्व में अनुशासन और संयम का खेल माना जाता है लेकिन हालिया बांग्लादेश और श्रीलंका के मैच के दौरान जो हुआ उसने न केवल बांग्लादेश को, बल्कि पूरे क्रिकेट जगत को शर्मसार किया है.निदहास ट्रॉफी के पांचवें मैच में बांग्लादेश की श्रीलंका के खिलाफ जीत के बाद  जश्‍न में बेकाबू बांग्‍लादेशी खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम में जाकर जमकर उत्‍पात मचाया.

बांग्लादेश क्रिकेट के कुछ ऐसे मौकों पर डालते हैं नज़र जब बांग्लादेश ने इस भद्रजन के खेल को शर्मसार किया इस साल जनवरी में राजशाही डिविजनल नेशनल क्रिकेट लीग के दौरान बांग्लादेश क्रिकेट टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज शब्बीर रहमान ने एक घरेलू मैच के दौरान क्रिकेट फैन की जमकर पिटाई कर दी थी. वर्ष 2014 में श्रीलंका के खिलाफ एक वनडे मैच में बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने श्रीलंका के ख़िलाफ़ खेले गए मैच में  आउट होने के बाद पवेलियन से पहले अपनी जांघ की ओर  इशारा किया जिसके बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने  शाकिब पर अनुशासनात्मक  कार्रवाई की.

वर्ष 2016 में ढाका प्रीमियर लीग के दौरान तमीम इकबाल लाइव मैच में ही अंपायरों पर भड़क उठे मामला इतना बिगड़ गया कि मैच ही रोकना पड़ा. इन हरकतों में बांग्लादेशी फेन्स भी कहाँ पीछे रहने वाले थे. 2016 में एशिया कप के दौरान एक बांग्लादेशी फैन ने फोटोशॉप की मदद से बांग्लादेशी तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद के हाथ में पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी का कटा हुआ सिर पकड़ा दिया था  . 

शमी पर लगाए आरोपों को लेकर हसीन का यू टर्न

वर्ल्ड कप 2019 के लिए धोनी ने किया बड़ा खुलासा, फिट हूँ खेलूंगा

इंग्लैंड ओपन के सेमीफाइनल में पीवी सिंधू


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -