'पेट निकल आता है', 'त्वाडा कुत्ता टॉमी' के बाद शहनाज गिल का नया वीडियो वायरल
'पेट निकल आता है', 'त्वाडा कुत्ता टॉमी' के बाद शहनाज गिल का नया वीडियो वायरल
Share:

म्यूजिक कंपोजर व सिंगर यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) ने बीते कुछ वक्त में डायलॉग्स से कुछ ऐसे गाने कंपोज किए कि सभी उनके दीवाने हो गए हैं। जी हाँ, आम सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर सेलेब्स तक ने यशराज के सॉन्ग्स 'रसोडे में कौन था' (Rasode Mein Kaun Tha?) और 'त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता कुत्ता' को एन्जॉय करते नजर आ चुके हैं और उन्होंने उस पर वीडियो भी बनाए हैं। अब इन सभी के बीच एक बार फिर यशराज ने बैठे-बैठे ही एक गाना बना दिया है, जिसमें उनके साथ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) नजर आ रही हैं।

 

शहनाज गिल के घर आया फ़ोन, दिवाली से पहले जान से मारने की मिली धमकी

आप देख सकते हैं इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में यशराज और शहनाज की कैमिस्ट्री काफी जम रही है। जी दरअसल हाल ही में यशराज और शहनाज गिल, स्टार प्लस के शो कॉमेडी अड्डा सीजन 2 में पहुंचे। इस शो को वरुण शर्मा होस्ट करते हैं, जहां तीनों ने खूब मस्ती की। वहीं इस दौरान यशराज, शहनाज की एक लाइन सुनकर गिटार उठा लेते और पूछते हैं, क्या बोला था आपने, इसके बाद शहनाज गिल कहती हैं, 'मैं पूरा हफ्ता कंट्रोल करती हूं, फिर थोड़ा सा खाती हूं और पेट निकल ही आता है।' इस दौरान शहनाज की लाइन्स पर यशराज गिटार बजाना शुरू करते हैं और साथ में बैकग्राउंड म्यूजिक देते हैं।

साजिद के समर्थन में उतरी शहनाज़, ट्रोलर्स ने लगा डाली क्लास

उसके बाद वीडियो में आगे दिख रहा है कि यशराज, शहनाज से आगे पूछते हैं- 'और आप क्या क्या करते हैं पूरे हफ्ते में'? तो शहनाज कहती हैं, 'आलू के पराठे, मक्खन, देसी घी सब छोड़ दिया। फिर भी पेट निकल ही आता है।' जी हाँ और आप देख सकते हैं इस वीडियो में यशराज काफी खूबसूरती से शहनाज गिल के डायलॉग्स को म्यूजिक में डालते हुए बैकग्राउंड स्कोर भी दे रहे हैं और देखते ही देखते एक बढ़िया गाना बना देते हैं, जिसे सब एन्जॉय करते हैं। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

'पंजाब छोड़ दूंगा', जान से मारने की धमकी मिलने के बाद बोले शहनाज गिल के पिता

'मैं धार्मिक आदमी हूँ मुफ्त में अयोध्या यात्रा करवाऊंगा', हिन्दू धर्म को पागलपन बताने वाले केजरीवाल बोले

पार्टी के नाम और तीर के निशान पर चुनाव आयोग ने लगाई रोक, उद्धव ठाकरे ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -