क्या 100 करोड़ की लिस्ट में शामिल होगी आलिया की गंगूबाई, जानिए अब तक का कलेक्शन
क्या 100 करोड़ की लिस्ट में शामिल होगी आलिया की गंगूबाई, जानिए अब तक का कलेक्शन
Share:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मूवी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) ने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो चुकी है. ऐसे में गंगूबाई को दिल खोलकर सिनेमाघरों में प्यार भी दिया जा रहा है. पहले दिन धमाकेदार कमाई करने वाली संजय लीला भंसाली की मूवी गंगूबाई काठियावाड़ी को सिनेमाघरों में चलते हुए सप्ताहभर बीत चुका है. ऐसे में अपने पहले हफ्ते में फिल्म 60 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है. कहा जा रहा है कि फिल्म जल्द ही अब 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो सकती है.

हफ्ते भर में हुई कितनी कमाई, जानिए गंगूबाई काठियावाड़ी के हर दिन की कमाई की डिटेल्स: इसी के साथ ही गंगूबाई अब दूसरे सप्ताह में एंट्री कर चुकी है. ख़बरों की माने तो ओपनिंग  डे यानी शुक्रवार को मूवी गंगूबाई काठियावाड़ी ने 10 करोड़ 50 लाख रुपए कमा चुके है. शनिवार को फिल्म ने कमाए थे- 13 करोड़ 32 लाख रुपए. रविवार को फिल्म ने 15 करोड़ 30 लाख रुपए भी कमा चुके है. फिर सोमावार को गंगूबाई ने 8 करोड़ 19 लाख रुपए बटोरे थे. मंगलवार को संजय लीला भंसाली की मूवी ने 10 करोड़ रुपए 1 लाख रुपए जुटाए. बुधवार को 6 करोड़ 21 लाख कमा चुकी है. इस हिसाब से फिल्म ने अब तक 63 करोड़ 53 लाख रुपए की टोटल कमाई भी कर चुकी है.

गंगूबाई कठियावाड़ी मूवी का दूसरा हफ्ता शुरू, कितनी हुई सेकिंड वीक के शुक्रवार को इतनी कमाई?: अब दूसरे सप्ताह यानी दूसरे शुक्रवार में मूवी गंगूबाई की कितनी कमाई हुई कुछ ही देर में आंकड़ा सामने आने वाला है.  इतना ही नहीं ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि मूवी गंगूबाई अपने पहले हफ्ते में मजबूती के साथ खड़ी रही है. जहां इस बारें में उन्होंने ट्वीट कर कहा-‘गंगूबाई काठियावाड़ी अपनी मजबूती बनाए हुए है. अगर दूसरे हफ्ते में भी फिल्म ऐसे ही शानदार प्रदर्शन करती है तो गंगूबाई सूर्यवंशी, 83 और पुष्पा के बाद चौथी ऐसी फिल्म बन जाएगी जिसने पेंडेमिक टाइम में हिंदी में करोड़ों का बिजनेस किया है.’

राकेश-शमिता ने किया नया ट्रेंड फॉलो, वीडियो देख खुश हुए फैंस

पापा बने आदित्य नारायण, कहा- 'उसका संगीत का सफर शुरू हो चुका है'

करिश्मा कपूर हुईं कोविड पॉजिटिव! करीना-काजोल की बातचीत में खुला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -