राकेश-शमिता ने किया नया ट्रेंड फॉलो, वीडियो देख खुश हुए फैंस
राकेश-शमिता ने किया नया ट्रेंड फॉलो, वीडियो देख खुश हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। आपको बता दें कि अदाकारा को 43 साल की उम्र में उनका सच्चा प्यार मिल गया है। जी दरअसल अदाकारा राकेश बापट (Raqesh Bapat) संग रिलेशनशिप में हैं, और प्यार के लम्हों को बखूबी एन्जॉय करती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

आप सभी ने देखा होगा ये जोड़ा एक दूजे पर प्यार बरसाने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देता है और इसी के साथ ये कपल कभी स्पेशल पोस्ट के साथ तो कभी अपने डांस के साथ फैंस को कपल गोल देता नजर आता है। इसी कड़ी में राकेश और शमिता (Raqesh Shamita Video) ने सोशल मीडिया ट्रेंड को फॉलो किया है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। आप देख सकते हैं शमिता शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील (Shamita Shetty Reel) साझा किया है। इस रील में जोड़ी ट्रेंड को फॉलो करती हुई काफी क्यूट नजर आ रही है। आप देख सकते हैं इस दौरान दोनों की कैमेस्ट्री और ट्यूनिंग देखते ही बनती है।

इस क्लिप में शमिता को पीच कलर का टॉप और ब्लू शॉर्ट्स पहने तो राकेश बापट ब्लू टीशर्ट, ब्लू डेनिम जैकेट के साथ मल्टीकलर का ट्राउजर पहन गॉगल्स लगाए, 'हेड, शोल्डर, नी और टोज' चैलेंज कम्पलीट करते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस क्लिप को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है,'वाइबिंग और ग्रूविंग।' दूसरी तरफ यूजर्स ख़ुशी से झूम उठे हैं और इस रील को बेहतरीन बता रहे हैं।

पापा बने आदित्य नारायण, कहा- 'उसका संगीत का सफर शुरू हो चुका है'

करिश्मा कपूर हुईं कोविड पॉजिटिव! करीना-काजोल की बातचीत में खुला राज

'रात में मेरे वीडियो देखते हैं, सुबह ट्रोल करते हैं', भड़कीं पूनम पांडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -