करिश्मा कपूर हुईं कोविड पॉजिटिव! करीना-काजोल की बातचीत में खुला राज
करिश्मा कपूर हुईं कोविड पॉजिटिव! करीना-काजोल की बातचीत में खुला राज
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की मुलाकात हाल ही में महबूब स्टूडियो के बाहर काजोल से हुई। अब इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है। आप देख सकते हैं मुलाकात के बीच दोनों की गपशप शुरू हो गई। इस समय सोशल मीडिया पर दोनों की इस अचानक हुई मुलाकात का वीडियो वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में काजोल ने जहां करीना के छोटे बेटे जेह के बारे में पूछा वहीं कुछ देर बार बातचीत कोविड पर शिफ्ट हो गई। इस दौरान काजोल ने कहा कि पिछले दिनों वो भी कोविड पॉजिटिव हो गई थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

काजोल ने ये बात तब कही जब करीना कपूर खान ने करिश्मा कपूर के कोविड पॉजिटिव होने की बात कही। जी दरअसल करीना कपूर ने कहा, 'लोलो (करिश्मा कपूर) भी कल ही कोविड पॉजिटिव पाई गई है।' आप सभी को बता दें कि अभी तक करिश्मा कपूर ने अपने कोविड पॉजिटिव होने की बाद फैंस को सोशल मीडिया के जरिए नहीं बताई है और ना ही उन्होंने पब्लिकली कोई पोस्ट करके खुद से मिले लोगों को टेस्ट कराने की बात कही है। ऐसे में कहा जा रहा है कि करिश्मा ने फैंस से बात छुपाई है।

वैसे वीडियो के बारे में बात करें तो इस वीडियो में दोनों एक्ट्रेसेज ने एक दूसरे को गले लगाया और किस किया। ऐसा लग रहा है कि जैसे कब के बिछड़े दोस्त आपस में मिल गए हों। अब इस वीडियो पर कमेंट्स की बरसात होनी भी शुरू हो चुकी है। कोई दोनों को क्यूट कह रहा है तो कोई दोनों को बहुत अच्छे दोस्त बता रहा है।

यूक्रेन-रूस तनाव: UNHRC सत्र में, भारत ने हिंसा को तत्काल समाप्त करने का आह्वान किया

अभी दें इन प्रश्नों का सही जवाब और जीते हजारों रुपए का इनाम

Eveready कंपनी में मची हलचल, MD और चेयरमैन ने दिया इस्तीफा.. टेकओवर करेगी ये कंपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -