क्या जुड़वा बच्चे को जन्म देंगी आलिया...?, इस शख्स ने की भविष्यवाणी
क्या जुड़वा बच्चे को जन्म देंगी आलिया...?, इस शख्स ने की भविष्यवाणी
Share:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में बनी हुई है। इसी वर्ष अप्रैल में ही दोनों ने एक प्राइवेट वेडिंग भी कर ली थी, जिसमें केवल इनके करीबी ही शामिल थे। वहीं शादी के 3 माह के उपरांत ही आलिया ने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर करके कहा था कि वह प्रेग्नेंट हैं। अब एक बार फिर कपल की ओर से डबल गुड न्यूज सुनने के लिए मिल सकती है। बता दें कि इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर  दोनों ही अपने काम के साथ अपने बच्चे के आने का फेज को भी खुल कर जी रहे है। अब मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि, खबर है कि रणबीर-आलिया जुड़वां बच्चों (Ranbir Alia Twins) के मम्मी पापा बनने जा रहे है।

ऐसा भी बताया जा रहा है कि एक मशहूर ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की है कि कपल के घर नन्हें शहजादों की किलकारी गूंजने वाली है। सोशल मीडिया पर फैली खबरों की मानें तो विवाह के तीन माह के अंदर ही आलिया का इतना बड़ा बेबी बंप होने के कारण से ट्विंस भी हो सकते हैं। इस बात की पुष्टि तो अब तक नहीं की गई है, लेकिन फैंस के बीच खुशी की लहर एक अलग ही लेवल पर देखने के लिए मिल रही है। यदि  यह बात सच साबित होती है तो कपूर खानदान में डबल किलकारियां गुजने वाले है ।

बेबी बंप के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं आलिया: खबरों का कहना है कि हाल ही में आलिया अपनी हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग पूरी करके यूरोप से इंडिया वापस आ चुकी है। इस बीच एयरपोर्ट पर उन्हें बड़े से बेबी बंप के साथ स्पॉट कर लिया गया था। वहीं अगर कपल के वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए  तो आलिया और रणबीर 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के माध्यम से पर्दे पर पहली बार साथ नजर आने वाले है। इसके लिए इनके चाहने वाले बहुत उत्साहित हैं। इसी के साथ  22 जुलाई को रणबीर कपूर की 'शमशेरा' भी रिलीज को तैयार है, जिसमें वह संजय दत्त के साथ काम करके बहुत खुश हैं। 

पूरी हुई 'गुमराह' की शूटिंग तो आदित्य ने टीम के साथ किया सेलिब्रेट

अब फिल्म रिलीजिंग के टाइम भी पति संग दो-दो हाथ करेंगी आलिया

ललित मोदी संग रिश्ते को लेकर सुष्मिता ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -