पूरी हुई 'गुमराह' की शूटिंग तो आदित्य ने टीम के साथ किया सेलिब्रेट
पूरी हुई 'गुमराह' की शूटिंग तो आदित्य ने टीम के साथ किया सेलिब्रेट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर बहुत जल्द मूवी 'गुमराह' में दिखाई देने वाले है। बता दें कि दोनों पहली बार एक साथ स्क्रीन साझा करने वाले है। अब मूवी की शूटिंग पूरी हो चुकी है। पूरी टीम ने केक काटकर इसका जश्न सेलिब्रेट किया है, इसकी कुछ फोटोज इस समय तेजी से वायरल होने लगी है।

बता दें कि फोटोज में आदित्य स्टाइलिश लुक में दिखाई दे रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता की पूरी टीम के साथ केक काटते हुए नजर आ रहे है। पूरी टीम में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इन फोटोज को खूब लाइक भी कर रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि  'गुमराह' क्राइम-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें मृणाल एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आने वाली है। वहीं, आदित्य रॉय कपूर डबल रोल में होंगे। इस मूवी की शूटिंग दिल्ली में की जा रही है। वर्धन केतकर ने इस फिल्म से डायरेक्टर डेब्यू  कर लिया है। 

कुछ समय पहले खबर आई थी कि बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन छाप छोड़ने वाले आदित्य रॉय कपूर की नई फिल्म जल्द ही आने वाली है। मिली जानकारी के तहत जल्द ही आदित्य रॉय कपूर साल 2017 की तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म 'थाडम' में दिखाई देंगे। अब हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक खबर सामने आई है। इस खबर के अनुसार फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के साथ अभिनेत्री मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। जी दरसल फिल्म के मेकर्स ने मृणाल ठाकुर को चुन लिया है और इस बात की जानकारी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने दी है। अदाकारा ने अपने सोशल मीडिया पर आदित्य राय कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर की और एक्शन थ्रिलर फिल्म में अपने होने की जानकारी दी है।

ललित मोदी संग रिश्ते को लेकर सुष्मिता ने तोड़ी चुप्पी

बॉक्स ऑफिस पर आपस में टकराई तापसी और राजकुमार की फिल्म, जानिए किसने किया कितना कलेक्शन

कॉफ़ी विद करण में सारा ने किए 'लव आजकल' को लेकर चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -