ललित मोदी संग रिश्ते को लेकर सुष्मिता ने तोड़ी चुप्पी
ललित मोदी संग रिश्ते को लेकर सुष्मिता ने तोड़ी चुप्पी
Share:

IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) ने गुरुवार को सोशल मीडिया हैंडल पर अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थी। जिसके साथ कहा था कि वह उन्हें डेट कर रहे हैं। यही नहीं उन्होंने सुष्मिता सेन को अपना बेटरहाफ भी बोला था। हालांकि, ललित मोदी ने ये भी बोला था कि उन्होंने अभी विवाह नहीं किया है, दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही विवाह भी करने वाले है। इन सब पर एक दिन बाद शुक्रवार को सुष्मिता सेन का रिएक्शन देखने के लिए मिला है। हालांकि, उन्होंने ललित मोदी का नाम नहीं लिया है।

सुष्मिता सेन का पोस्ट: ललित मोदी के सोशल मीडिया पर डेटिंग के अनाउंसमेंट के उपरांत सुष्मिता सेन ने पहली बार चुप्पी तोड़ दी है। सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटोज भी साझा कर दी है। इसमें वह अपनी दोनों बेटियों के साथ काफी खुश दिखाई दे रही है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा है, 'मैं अपनी जिंदगी में खुश हूं। मैंने ना शादी की है और ना ही सगाई की है। मैं बिना शर्त के बहुत सारे प्यार से घिरी हुई हैं। बहुत हो गया स्पष्टीकरण... अब काम पर और जिंदगी पर वापसी कर चुकी हूं। मेरी खुशी को हमेशा शेयर करने के लिए धन्यवाद और जो नहीं कर सके उनका भी शुक्रिया। मैं तुम लोगों से बहुत प्यार करती हूं।'

 

ललित मोदी के बेटे ने किया रिएक्ट: ललित मोदी द्वारा सुष्मिता सेन को डेट करने के बारे में गुरुवार को खुलासा कर दिए जाने के बाद अब उनके बेटे रुचिर मोदी रिएक्शन भी आ चुका है।

 

रुचिर मोदी ने 'मीडिया' को बताया, 'मैं फैमिली को लेकर बातें करने से परहेज करता हूं। लेकिन बिजनेस या बाकी मामलों में मुझे कमेंट करने में कोई प्रॉब्लम नहीं है। इन चीजों पर बात करें में मुझे हमेशा खुशी होगी।' रुचिर मोदी ने यहां तक कहा कि वो उनकी लाइफ है और वो अपने निर्णय खुद लेते हैं। 

 

कॉफ़ी विद करण में सारा ने किए 'लव आजकल' को लेकर चौकाने वाला खुलासा

मां और बेटी इनाया संग सोहा ने साझा की तस्वीर, एक ही फ्रेम में दिखाई दी तीन पीढ़ियां

ऑफ शोल्डर गाउन पहन अवार्ड नाइट में कयामत ढाती हुई नजर आई शिल्पा शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -