क्या अजय रजनी  फिर करेंगे साथ काम, जाने पूरी बात
क्या अजय रजनी फिर करेंगे साथ काम, जाने पूरी बात
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर रजनीकांत को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेसाह ही अपनी फिल्मों के लिए चर्चाओं में बे रहते है. वहीं हाल ही में थला अजीत 2019 में दो ब्लॉकबस्टर हिट 'विश्वसम' और 'निर्कोंडा पारवई' देने के बाद वर्तमान में एच. विनोद द्वारा निर्देशित 'वलीमाई' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसे योगी बाबू, हुमा कुरैशी और कार्तिकेय ने महंगा बताया. अजित के बारे में कुछ ऐसी खबरें आ रही हैं जो महज अफवाह हो सकती हैं लेकिन पृष्ठभूमि की जानकारी को देखते हुए सच होने की संभावना है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह बताया गया है कि अजित को सन पिक्चर्स द्वारा संपर्क किया गया है, जो 'थाला 61' को देखने के लिए उत्सुक है और शुरुआती दौर में बातचीत चल रही है. वही सूत्र यह भी जोड़ रहे हैं कि 'अनाथे' में एक शक्तिशाली कैमियो भूमिका है और सूर्य और निर्देशक सिरुथाई शिवा ने इसके लिए अजित के साथ बातचीत शुरू की है. अगर यह खबर सच हो जाती है, तो प्रशंसकों को सुपरस्टार रजनीकांत और थला अजीत को 'अन्नथे' के लिए स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए एक आश्चर्यचकित करने वाला व्यवहार हो सकता है. अजीत को रजनी और इसके विपरीत के लिए बहुत सम्मान है और बॉक्स ऑफिस के दो राजाओं को नियमित रूप से स्पर्श में कहा जाता है और यहां तक ​​कि हाल ही में रामोजी राव फिल्म सिटी में मिले थे जब उनकी दोनों फिल्मों की शूटिंग एक साथ हो रही थी.  

जानकारी के लिए हम बता दें कि निर्देशक शिवा ने अजित के साथ बैक टू बैक चार फ़िल्में की हैं, जैसे 'वीरम', 'वेदालम', 'विवेगम' और 'विश्वसम' और दोनों की एक नज़दीकी बॉन्डिंग है, जो स्क्रीन पर एकजुट होने के लिए दो प्रमुख नायकों के पक्ष में काम कर सकती है. प्रतीक्षा करें और देखें कि क्या उपरोक्त दो खबरें भर आती हैं या केवल कयास लगाए जा रहे हैं.

जल्द ही इस साउथ मूवी का बनेगा हिंदी रीमेक

वेदांत करेगा अधिया और विक्रांत को माफ़

प्रभु देवा की नई फिल्म अब इस दिन होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -