जल्द ही इस साउथ मूवी का बनेगा हिंदी रीमेक
जल्द ही इस साउथ मूवी का बनेगा हिंदी रीमेक
Share:

साउथ मूवी के जाने माने एक्टर सूर्या को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों से चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं  एक्टर सूर्या अपनी अगली फिल्म सोरारई पोटरू में नज़र आएंगे, जिसका निर्देशन इरुधि सुत्रु मकेर सुधा कोंगरा द्वारा किया गया है, और फिल्म का निर्माण सूर्या की 2 डी मनोरंजन और गुनेथ मोंगा की सिकिया एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है. सोरारई पोटरू को समर में रिलीज़ करने की योजना है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिलीज की तारीख की घोषणा से पहले ही, यह पता चला है कि सोरारई पोटरू, जिसे पहले से ही डब किया जा रहा है और तेलुगू में आकाशम नी हद्दुरा और कन्नड़ में भी रिलीज किया जाएगा, हिंदी में रीमेक बनाई जाएगी. निर्माता गुनीत मोंगा को कथित तौर पर हिंदी रीमेक अधिकार मिल गए हैं, और हिंदी रीमेक के कलाकारों पर अधिक विवरण जल्द ही घोषित किया जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सोरारई पोटरु एयर डेक्कन के संस्थापक जीआर गोपीनाथ के जीवन पर आधारित है, और इसमें सूर्या ने नेदुमारन राजंगम नाम का एक किरदार निभाया है. जीवी प्रकाश के संगीत वाली इस फिल्म में अपर्णा बालमुरली, परेश रावल, मोहन बाबू, करुणा और काली वेंकट भी हैं.

जोठे जोठेयाली : अनु ने आर्य को दिया यह अनोखा तोहफा

जल्द नजर आएंगे शो में उप्पम मुलकुम के फेम एक्टर

अपनी अगली फिल्म के लिए वर्कआउट कर रहे है राना दग्गुबाटि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -