"पार्टी नेताओं के आदेश का पालन करेंगे", येदियुरप्पा ने कहा
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने शनिवार को चुनावी राजनीति से संन्यास लेने की सफाई देते हुए कहा कि उनकी घोषणा के बावजूद वह पार्टी के आदेश का पालन करेंगे. उन्होंने कहा, "यह पार्टी पर निर्भर करता है कि वह बीवाई विजयेद्र (उनके बेटे) को शिकारीपुरा निर्वाचन क्षेत्र (जिसका वह प्रतिनिधित्व करते हैं) से चुनाव लड़ने का अवसर दे।

"शिकारीपुरा में मेरे शुक्रवार के बयान के बारे में बहुत अनिश्चितता है। मैंने शिकारीपुरा निवासियों के दबाव के जवाब में ये शब्द कहे। हालांकि अंतिम फैसला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह करेंगे। पार्टी के शीर्ष नेताओं का निर्णय निश्चित है "येदियुरप्पा ने विस्तार से बताया।

"मैंने अपनी सिफारिश कर दी है। विजयेंद्र प्राचीन मैसूरु क्षेत्र से भी चल सकते हैं। वह जिस भी निर्वाचन क्षेत्र में दौड़ते हैं, वहां जीतने की क्षमता रखते हैं। इस संबंध में मैं किसी भी पार्टी के फैसले का पालन करूंगा। मैं प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा पार्टी के अध्यक्ष जे पी नड्डा के निर्देशों का पालन करूंगा।

बीजेपी के दिग्गज नेता येदियुरप्पा ने शुक्रवार को चुनावी राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा की। उन्होंने घोषणा की है कि वह शिकारीपुरा से आगामी विधानसभा चुनावों में नहीं दौड़ेंगे, जहां उन्होंने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने संकेत दिया कि वह अपने बेटे बी.वाई. विजयेंद्र, जो वर्तमान में भाजपा के उपाध्यक्ष हैं, को चुनाव लड़ने की अनुमति देने के लिए पीछे हट रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मैं अगले शिकारीपुरा चुनाव में चुनाव नहीं लड़ूंगा। विजयेंद्र मेरी जगह दौड़ेंगे। मैं जनता से अपील कर रहा हूं कि वह अपनी भारी जीत हासिल करें, "येदियुरप्पा ने कहा।

बेटियों के लिए बाप पुलिस को देता रहा चकमा, जानिए क्या है पूरा मामला

सावधान ! बिहार से फरार हुए 23 संदिग्ध आतंकी, PFI टेरर मॉड्यूल से जुड़ रहे तार

ओडिशा में बिजली गिरने से 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 5 बुरी तरह घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -