Bigg Boss 9 : घर में होगी इस कंट्रोवर्सियल अभिनेता की वाइल्ड कार्ड एंट्री
Bigg Boss 9 : घर में होगी इस कंट्रोवर्सियल अभिनेता की वाइल्ड कार्ड एंट्री
Share:

बिग बॉस का घर हमेशा से ही अपने विवादों के कारण सुर्ख़ियो में रहता है. लेकिन बिग बॉस का सीजन 9 अब तक इन विवादों से दूर था जिस कारण शो को उतनी ज्यादा टीआरपी भी नहीं मिल रही है जितनी की हर सीजन में मिला करती थी. लेकिन जैसी कि इस शो की रेसीपी है इंटरटेनमेंट इंटरटेनमेंट और सिर्फ इंटरटेनमेटन. उसी को ध्यान में रखते हुए. अब शो में पहली वाइल्ड कार्ड इंट्री होने वाली है. और वो भी एक कॉन्ट्रोवर्शल अभिनेता की.

हम बात कर रहे है फिल्म स्टाइल के एक्टर और अपनी फिटनेस के लिए मशहूर साहिल खान की. इस बात की पुष्टि खुद साहिल ने की है. वैसे साहिल का विवादों से पुराना नाता रहा है. हाल ही में साहिल बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की पत्नी के साथ अफेयर की खबरों से सुर्ख़ियो में थे. साहिल पर जैकी श्रॉफ की पत्नी आइशा श्रॉफ ने 5 करोड़ की धोखा धडी करने के मामले में केस दर्ज कराया था.

इस पर साहिल ने कहा था की उनका आइशा श्रॉफ से अफेयर चल रहा है और इसी के ऐवज में आइशा उनसे पैसे मांग रही है. जबकि आइशा ने कहा था की साहिल तो गे है और ऐसे में उनके साथ अफेयर हो ही नहीं सकता. अब भाई जो कुछ भी हो लेकिन बिग बॉस के घर में साहिल के आ जाने से इंटरटेनमेंट का डोज मिलना तो पक्का है. तो हमारे साथ देखते रहिये बिग बॉस बिग बॉस...बिग बॉस.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -