पत्नी के प्रेमी ने चाकू से गोदा पति का शरीर, फिर गोली मारकर की हत्या
पत्नी के प्रेमी ने चाकू से गोदा पति का शरीर, फिर गोली मारकर की हत्या
Share:

ग्वालियर। माधोगंज इलाके में मिस्त्री की हत्या में उसकी पत्नी को पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है। पत्नी से रात भर पूछताछ चलती रही जिसमें सामने आया कि आरोपी ने पहले गोली मारकर हत्या की। फिर खुद को उसी कमरे में बंद कर लिया जिस कमरे में मिस्त्री लहूलुहान पड़ा था। यह चौकाने वाले मामले का खुलासा पुलिस द्वारा किया गया है। मामले में मिस्त्री की पत्नी के प्रेमी द्वारा ही मिस्त्री को मारे जाने की जानकारी सामने आयी है।

दरअसल माधवगंज थाना के अंतर्गत आपा गंज में रहने वाले मिस्त्री अनवर खान की घर में ही गोली मारकर बेरहमी से रविवार शाम हत्या कर दी गई थी। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी समीर खान को मौके से ही पुलिस ने पकड़ लिया था। पुलिस को इस मामले में मृतक की पत्नी पर भी शक था। क्योंकि मृतक की पत्नी से आरोपी की नज़दीकियां भी थी। पुलिस ने दोनों को अलग अलग बैठा कर जब पूछताछ की तो मृतक की पत्नी ने बताया कि समीर खान से उसकी दोस्ती थी इसी वजह से पति से अक्सर झगड़ा होता था। इसीके चलते आरोपी समीर ने उसके पति अनवर खान पर बीते कुछ दिनों पहले हमला किया था,जिसके चलते उस पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हुआ था।

जानकारी के मुताबिक इस मामले में आरोपी जेल भी जा चुका था, बाद में दोनों के बीच राजीनामा हो गया था,लेकिन समीर ने उसकी हत्या की साजिश रच डाली। वह कट्टा लेकर घर में पहुंचा, उस समय अनवर सो रहा था इसी दौरान उसने गोली मार दी। इसके बाद चाकू से बेरहमी से गोदता रहा। मामले की पूरी जानकारी के बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी को क्लीन चिट दे दी है जबकि मृतक के परिजन अभी भी पत्नी को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं।

इंदौर वासियों के लिए आयी खुशखबरी, इस दिन शहर में दौड़ेगी मेट्रो

8 साल बाद व्यापम मामले में आरोपियो को 7-7 साल की सजा

राहुल जोड़ रहे भारत, मध्यप्रदेश में टूट रही कांग्रेस?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -