बिना खाना बनाए काम पर चली गई पत्नी, घर लौटते ही आगबबूला हुआ पति, फिर उठा लिया ये खौफनाक कदम
बिना खाना बनाए काम पर चली गई पत्नी, घर लौटते ही आगबबूला हुआ पति, फिर उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

देवास: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के देवास जिलें (Dewas) में पत्नी ने खाना नहीं बनाया तो पति ने उसका मोगरी (थपकी) से पीटकर क़त्ल कर दिया। अपराधी पति ने पत्नी के शव को कुएं में फेंक दिया। यह पूरी घटना 3 बेटियों के समक्ष घटित हुई। पुलिस ने मृतका की बेटी की रिपोर्ट पर जुर्म पंजीबद्ध करते हुए अपराधी पति को गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल, देवास जिले के हाटपिपलिया (Hatpipliya) में रहने वाली यशोदा बाई बगैर खाना बनाए काम पर चली गई थी। जब वह खेतों में काम कर रही थी, तो उसका पति दिनेश मौके वहां पहुंच गया। उसने यशोदा को खाना न बनाने की बात पर भला-बुरा बोलना शुरू कर दिया। तत्पश्चात, विवाद इतना बढ़ गया कि अपराधी पति ने पत्नी पर मोगरी से हमला कर दिया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। अपराधी दिनेश यशोदाबाई के शव को कुएं में फेंककर भाग गया। इस घटना की खबर प्राप्त होने के बाद हाटपिपलिया थाना के प्रभारी सजन सिंह मुकाती मौके पर पहुंचे। उन्होंने तहकीकात आरम्भ की। इस मामले में अपराधी दिनेश के खिलाफ उसकी बेटी निकिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। सजन सिंह ने कहा कि घटना के समय निकिता के साथ उसकी बहन अंजू और रानी भी मौके पर उपस्थित थीं। 

वही पुलिस ने बताया कि घटना के बाद अपराधी फरार हो गया। उसकी तलाश में कई जगहों पर छापामारी कार्रवाई की गई। इस के चलते वह पकड़ा गया। अपराधी को जब थाने लाकर पूछताछ की तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। अपराधी ने बताया कि उसका पत्नी के साथ 2 दिन पहले भी विवाद हुआ था। इसी कारण आक्रोशित था।

पति नपुंसक है, हनीमून पर नहीं बनाए शारीरिक संबंध..., नई नवेली दुल्हन पहुंची पुलिस के पास

बांग्ला टेली फिल्म अभिनेत्री पायल सरकार का पति हुआ गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

ओडिशा: जगन्नाथ मंदिर के सामने पुजारी के बेटे की गोली मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -