पति नपुंसक है, हनीमून पर नहीं बनाए शारीरिक संबंध..., नई नवेली दुल्हन पहुंची पुलिस के पास

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर की एक नव-विवाहिता ने नपुंसक पति और परिवारवालों पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करवाया है। पीड़िता का आरोप है कि पति को गंभीर बीमारियां है, बीमारियां छुपा कर उसके साथ विवाह किया गया है। हनीमून पर भी उन्होंने मुझसे शारीरिक संबंध नहीं बनाए। मैंने आपत्ति ली तो कहा कि मैं पति धर्म नहीं निभा सकता। शादी के ठीक पहले मेरे परिवार वालों से जबरदस्ती 5 लाख वसूले गए थे।

थाना प्रभारी ज्योति शर्मा ने जानकारी दी है कि नेहरू नगर क्षेत्र में रहने वाली नव-विवाहिता ने मुंबई निवासी पति भूपेंद्र बावसकर, सास शिल्पा, ननद मेघना और नंदोई निखिल के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता ने बताया कि इसी साल फरवरी महीने में उसकी शादी हुई थी। दहेज लोभी ससुराल वालों ने शादी के एक दिन पहले 5 लाख रुपए और 5 तोला सोने की डिमांड रख दी। परिवार वालों ने शादी के लिए इंतज़ाम कर उन्हें पैसा और सोना दिया। जिसके बाद विवाह हुआ।

पीड़िता ने जानकारी दी है कि शादी के बाद वह मुंबई अपने ससुराल पहुंची। लगभग एक हफ्ते तक वहां रही। पति भूपेंद्र ने मुझसे रिलेशन नहीं बनाए। बाद में हनीमून पर गए, वहां भी पति मुझसे दूर-दूर ही रहा। मैंने इस पर आपत्ति जताई, तो पति ने बताया कि उसे कई बीमारियां है। मैंने विरोध किया और मैं वापस अपने ससुराल मुंबई पहुंच गई। यहां ससुराल वाले बाद में 10 लाख रुपए की डिमांड कर विवाद करने लगे। मैं इंदौर आई और यहां मैंने परिजनों को सारी बात बता कर केस दर्ज करवाया है।

बांग्ला टेली फिल्म अभिनेत्री पायल सरकार का पति हुआ गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

ओडिशा: जगन्नाथ मंदिर के सामने पुजारी के बेटे की गोली मारकर हत्या

नोएडा में फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़, नौकरी कजे नाम पर ठगी करने वाले 10 गिरफ्तार

 

Most Popular

- Sponsored Advert -