ओडिशा: जगन्नाथ मंदिर के सामने पुजारी के बेटे की गोली मारकर हत्या
ओडिशा: जगन्नाथ मंदिर के सामने पुजारी के बेटे की गोली मारकर हत्या
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के प्रसिद्ध जगन्नाथ मंदिर के समक्ष पुजारी के बेटे को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है। यह घटना देर रात की बताई जा रही है। वारदात के बाद स्थिति तनावपूर्ण है। वहीं, पुलिस का कहना है कि हत्या के पीछे निजी दुश्मनी हो सकती है। वहीं, पुजारी के बेटे की हत्या के मामले में पुलिस अधीक्षक (SP) कंवर विशाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि मुख्य आरोपी को हिरासत में लिया गया है। 

उन्होंने कहा कि, प्रारंभिक जांच में हत्या के पीछे व्यक्तिगत दुश्मनी की बात सामने आ रही है। फ़िलहाल मामले की जांच की जारी है। रिपोर्ट के अनुसार, मृतक की शिनाख्त तीर्थ नगरी हरचंदी तालुचा शाही के एक मंदिर के पुजारी के बेटे शिवराम पात्रा के रूप में की गई है। जगन्नाथ मंदिर के सिंह द्वार (मुख्य द्वार) से मात्र 20 मीटर की दूरी पर बाइक सवार दो बदमाशों ने शिवराम पात्रा पर गोलीबारी कर दी थी, जिसमें उनकी मौत हो गई। 

बता दें कि गत माह जगन्नाथ मंदिर में मिट्टी के लगभग 40 चूल्हों को टूटी हुई अवस्था में पाया गया था। इन चूल्हों का उपयोग भगवान जगन्नाथ के ‘महाप्रसाद’ को तैयार करने में किया जाता था, जिसका भोग भगवान को ‘रोस घर’ (रसोई घर) में लगाया जाता है। ये मामला काफी सुर्खियों में आया था। 

दिल्ली में बदमाश बेख़ौफ़, माँ-बेटे को बंधक बनाकर लुटे 40 लाख

बलात्कार और Pocso एक्ट में सजा काट रहे कैदी ने बरेली जेल में लगाई फांसी

IPL 2022 का दूसरा एलिमिनेटर मुकाबला आज, राहुल ब्रिगेड के सामने होगी बैंगलोर की चुनौती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -