सीरियल देख रही पत्नी ने बंद नहीं की टीवी, तो गुस्से में पति ने मार दी गोली
सीरियल देख रही पत्नी ने बंद नहीं की टीवी, तो गुस्से में पति ने मार दी गोली
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से पति-पत्नी के बीच विवाद का हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है. यहां पत्नी टीवी सीरियल देख रही थी. इसी दौरान उसके शराबी पति ने टीवी बंद करने को कहा, तो दोनों में बहस हो गई. इस पर उसने लाइसेंसी बंदूक निकाली और पत्नी को गोली मार दी.  ये मामला रामपुर के स्वार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले समोदिया गांव का है. यहां श्यामलाल अपने परिवार संग रहता है.

रिपोर्ट के अनुसार, आज उसकी पत्नी घर में टीवी पर सीरियल देख रही थी. इस पर श्यामलाल ने टीवी बंद करने के लिए कहा, तो दोनों में कहासुनी हो गई. इस दौरान श्यामलाल आगबबूला हो गया और अपनी लाइसेंसी बंदूक निकालकर पत्नी को गोली मार दी, जो कि महिला के दाहिने हाथ में लगी.  इसके बाद वो भाग गया. आनन-फानन परिजनों ने महिला को सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. इस मामले में महिला के बेटे ने स्वार थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

इसके साथ ही उसको बंदूक के साथ अरेस्ट कर लिया है. महिला की हालत भी स्थिर बताई जा रही है. इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने जानकारी दी है कि, पीड़िता के बेटे की तहरीर के आधार पर FIR दर्ज कर ली गई है. साथ ही आरोपी को अरेस्ट करके जेल भेज दिया गया है. महिला खतरे से बाहर है.

पत्नी और बेटी ने साजिश रचकर करवाया शख्स का क़त्ल, अब राज से उठा पर्दा

गोलू अंसारी के धोखे और प्रताड़ना से तंग आकर दलित नाबालिग ने की ख़ुदकुशी, झारखंड सरकार पर मरांडी ने दागे सवाल

बरेली: घर में घुसकर कपड़ा कारोबारी का क़त्ल, करीबी दोस्त पर शक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -