पत्नी और बेटी ने साजिश रचकर करवाया शख्स का क़त्ल, अब राज से उठा पर्दा
पत्नी और बेटी ने साजिश रचकर करवाया शख्स का क़त्ल, अब राज से उठा पर्दा
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक दामाद ने अपने भाई के साथ मिलकर अपने ही ससुर की जान ले ली। आरोप है कि दोनों ने मिल उसे पटक पटक कर मार डाला। मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। मामला जिले के बोचहां थाना क्षेत्र का है। पुलिस अपराधी की तलाश कर रही है।

मुजफ्फरपुर के बोचहां थाना इलाके की रामपुर जयपाल पंचायत के विशुनपुर खेतल से दामाद द्वारा ससुर के क़त्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है। ग्रामीण मो. मंसूर (50) की बुधवार देर रात मारपीट में मौत हो गई। उसके दामाद एवं दामाद के भाई पर दरवाजे पर पटक-पटक कर मारकर क़त्ल कर देने का आरोप लगाया जा रहा है। घटना से गांव में भारी आक्रोश व्याप्त है। मृतक मो मंसूर की पत्नी रुना खातून एवं बड़ी बेटी मुशर्रत खातून पर दामाद सद्दाम और उसके भाई रुस्तम एवं तालीम को बुलवाकर मंसूर को पिटवाकर क़त्ल करवाने का आरोप लगाया जा रहा है। घटना की खबर पर पहुंचे बोचहां थाने के एसआई मो. अताउर रहमान के सामने यह बात मृतक के पिता रोजा नद्दाफ, भतीजा भाई व आम गांव के लोगों ने बताई। मो मंसूर के क़त्ल के बाद गांव के लोगों की सूचना पर पुलिस गांव में पहुंची थी।

वही दूसरी तरफ पत्नी रूना खातून ने बताया कि पति मंसूर ने उसके साथ गाली-गलौज व पिटाई की थी। वह अक्सर घर में मारपीट, गाली गलौज एवं हंगामा करता था। इसलिए उसने दामाद को बुलवाया था। मगर , मारपीट में उनकी मौत हो जाएगी ऐसा सोचा नहीं था। पत्नी रूना खातून ने कहा कि मारपीट के चलते सड़क पर सिर के बल गिरने से उनकी मौत हो गई। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।   

गोलू अंसारी के धोखे और प्रताड़ना से तंग आकर दलित नाबालिग ने की ख़ुदकुशी, झारखंड सरकार पर मरांडी ने दागे सवाल

बरेली: घर में घुसकर कपड़ा कारोबारी का क़त्ल, करीबी दोस्त पर शक

सोने के केप्सूल बनाकर मलाशय में छिपाए, जयपुर एयरपोर्ट पर कस्टम ने पकड़ा 700 ग्राम गोल्ड, 2 महिलाएं गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -