पत्नी बोल रही थी हिंदी तो मंच पर ही एआर रहमान ने रोका और बोला- 'तमिल बोलो'
पत्नी बोल रही थी हिंदी तो मंच पर ही एआर रहमान ने रोका और बोला- 'तमिल बोलो'
Share:

सोशल मीडिया पर मशहूर संगीतकार एआर रहमान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एआर रहमान अपनी पत्नी सायरा बानो के साथ दिखाई दे रहे हैं। बता दें, ये वीडियो विकटन सिनेमा अवॉर्ड शो का है, जहां हाल ही में एआर रहमान को सम्मानित किया गया था। इस वीडियो में एआर रहमान अपनी वाईफ से हिंदी में नहीं बल्कि तमिल में बात करने के लिए कह रहे हैं।

वीडियो के आरम्भ में एआर रहमान, अवॉर्ड रिसीव करने के पश्चात् अपनी पत्नी सायरा बानो को धन्यवाद बोलते हैं तथा फिर उन्हें स्टेज पर आमंत्रित करते हैं। सायरा स्टेज पर जाकर एआर रहमान को गले लगाकर बधाई देती है। वहीं एआर रहमान अपनी वाईफ से दो शब्द कहना का आग्रह करते हैं। मगर, वह ये भी बोलते हैं कि उन्हें मौजूदा दर्शकों को हिंदी में नहीं बल्कि तमिल में संबोधित करना होगा। ये सुनकर सायरा असहज हो जाती है।

सायरा मुस्कुराते हुए बोलती हैं, "क्षमा करें, मैं तमिल में इतनी फ्लूएंट नहीं हूं। कृपया मुझे क्षमा करें। मैं बेहद खुश और एक्साइटेड हूं क्योंकि उनकी आवाज मुझे बहुत पसंद है। मुझे उनकी आवाज से प्यार हो गया है। मुझे बस यही कहना है।" बता दें, इंडस्ट्री में काम करने और कई भाषाओं में संगीत का निर्माण करने के बाद भी, एआर रहमान ने जब तमिल भाषा को प्राथमिकता दी तब हर कोई दंग रह गया। रहमान एवं सायरा ने 1995 में शादी की थी। उनकी शादी उनकी मां ने तय की थी। उन्होंने कई वर्ष पहले सिमी गरेवाल के चैट शो में कहा था, “ईमानदारी से कहूं तो मेरे पास दुल्हन की तलाश करने का वक़्त नहीं था। लेकिन, मुझे पता था कि ये मेरे लिए शादी करने का सही वक़्त है। मैं 29 वर्ष का था और मैंने अपनी मां को बताया। मैंने कहा, 'मेरे लिए दुल्हन खोजो'। तो बस वह मेरे लिए सायरा जैसी दुल्हन लेकर आ गईं।

प्रोड्यूसर ने समांथा की बीमारी को बताया था पब्लिसिटी स्टंट, अब एक्ट्रेस ने दिया जवाब

दक्षिण अफ्रीका से लाए गए चीते शासा के बाद एक और की हुई मौत

तलाक के बाद भी पति को नहीं भुला पाई समांथा, नहीं हटवाया एक्स हस्बैंड के नाम का टैटू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -