प्रोड्यूसर ने समांथा की बीमारी को बताया था पब्लिसिटी स्टंट, अब एक्ट्रेस ने दिया जवाब
प्रोड्यूसर ने समांथा की बीमारी को बताया था पब्लिसिटी स्टंट, अब एक्ट्रेस ने दिया जवाब
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों बहुत ख़बरों में हैं। हाल ही में उनकी शाकुंतलम रिलीज हुई है, वहीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की सिटाडेल का भी हिस्सा बनी हैं। साथ ही अभिनेत्री की बीमारी को लेकर भी बहुत चर्चा होती रहती है। हाल ही में प्रोड्यूसर चिट्टी बाबू ने समांथा की बीमारी को पब्लिसिटी स्टंट बताया था। अब अभिनेत्री ने बिना प्रोड्यूसर का नाम लिए करारा जवाब दिया है। 

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर समांथा ने एक स्क्रीनशॉट साझा किया जहां गूगल की इन्फॉर्मेशन लिखी हुई है। अभिनेत्री ने इसके माध्यम से दिखाया कि उन्होंने गूगल पर सर्च किया था कि कैसे लोगों के कान से बाल उगते हैं। सर्च के पश्चात् जो परिणाम आया, उसके अनुसार, ऐसा आदमियों में बढ़े हुए टेस्टोस्टेरोन की वजह से होता है। उन्होंने हैशटैग 'अगर आप जानते सकते हो' के साथ अपनी खोज का स्क्रीनशॉट साझा किया। समांथा के इस पोस्ट के पश्चात् लोगों ने अनुमान लगाना आरम्भ कर दिया कि यह उन्होंने प्रोड्यूसर चिट्टी बाबू का मजाक उड़ाने के लिए किया है। चिट्टी बाबू के कान पर बहुत लंबे बाल उगे हुए हैं। बीते दिनों उन्होंने समांथा की बीमारी का मजाक उड़ाया था, जिसके जवाब में अभिनेत्री ने पलटवार किया है। दरअसल, समांथा की शाकुंतलम बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। 

वही इस पर बात करते हुए चिट्टी बाबू ने कहा था कि अभिनेत्री का करियर समाप्त हो गया है। बीमारी का ड्रामा करने एवं चीप पब्लिसिटी से कोई फिल्म हिट नहीं होती है। अब वह दोबारा स्टारडम नहीं पा सकती हैं। त्रिपुरनेनी चिट्टी बाबू ने यह दावा समांथा के फिल्म प्रमोशन के तरीके को देखकर कहा था। यही नहीं, उन्होंने समांथा पर यह भी आरोप लगाया कि फिल्म को प्रमोट करने के लिए अपनी बीमारी एवं हेल्थ कंडीशन का उपयोग कर रही हैं। प्रोड्यूसर ने ये भी कहा था कि, हर बार भावनाएं काम नहीं आती हैं। यदि फिल्‍म और रोल अच्‍छा है तभी लोग आपको देखेंगे। मगर वह जिस प्रकार से सस्‍ती लोकप्रियता के लिए बातें करती हैं, मुझे ताज्‍जुब होता है कि उन्‍होंने अपना हीरोइन का स्‍टेटस खो दिया है। इसलिए मेरी शाकुंतलम में कोई रुचि नहीं है।

कल होगा 'इंडियन टेली अवार्ड्स 2023’ का धमाकेदार आयोजन, टीवी से लेकर बॉलीवुड कलाकारों तक का लगेगा मेला

एक बार फिर कपिल शर्मा में होने जा रही कृष्णा की वापसी

आखिर क्यों शिव ठाकरे ने ठुकराए दो नई फिल्म के ऑफर, वजह कर रही लोगों को हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -