मना करने के बाद भी जीजा से बात करती थी पत्नी, 4 लोगों की कर डाली हत्या
मना करने के बाद भी जीजा से बात करती थी पत्नी, 4 लोगों की कर डाली हत्या
Share:

बांदा: यूपी के बांदा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ पुलिस ने एक ही परिवार के 4 व्यक्तियों के क़त्ल की गुत्थी को आखिरकार 55 दिन पश्चात् सुलझा लिया है. पुलिस ने बताया कि मृतक चुन्नू के बेटे बालेन्द्र की पत्नी अनीता अपने जीजा गंगासागर से फोन पर बात करती थी. इसलिए बालेंद्र हमेशा उससे नाराज रहता था. इस वजह से दोनों के बीच तनाव पैदा हो गया तथा अनीता घर छोड़कर अपने मायके चली गई. इसी बात को लेकर दोनों साढ़ू (बालेंद्र और गंगासागर) के बीच भी लड़ाई हुई. तत्पश्चात, अनीता के पिता रामबहोरी एवं जीजा गंगासागर ने मिलकर हत्या की योजना बनाई. वे दोनों अनीता के ससुराल गए तथा वहां चुन्नू सहित परिवार के चार लोगों का क़त्ल कर दिया.

पुलिस ने लगभग 55 दिन बाद हत्याकांड का खुलासा किया है. अपराधी ससुर रामबहोरी को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं जीजा गंगासागर अभी पुलिस की हिरासत से दूर है. अपराधी रामबहोरी के पास से पुलिस ने धारदार हथियार एवं खून से लथपथ कपड़े बरामद कर लिये हैं. पिछले 15 अप्रैल को गिरवां थाना क्षेत्र के बड़ोखर गांव में एक ही परिवार के 4 व्यक्तियों की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी गयी थी. हत्याकांड के पश्चात् क्षेत्र में हड़कंप मच गया था. तत्पश्चात, पुलिस ने मर्डर का मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस की 12 टीमें इस मामले को सुलझाने में लगी हुई थीं. पुलिस के अनुसार, गिरवां थाना के रहने वाले रामबहोरी ने 10 वर्ष पहले अपनी बेटी अनिता की शादी बड़ोखर गांव के रहने वाले चुन्नू के लड़के बालेन्द्र से करवाई थी. बालेन्द्र एवं अनीता का एक 9 वर्षीय बेटा भी है. अनीता अपने जीजा गंगासागर जो कि चित्रकूट का रहने वाला है, उससे फोन पर बात करती रहती थी. क्योंकि उनके बीच अफेयर था. जिसको लेकर पति बालेन्द्र हमेशा उससे नाराज रहता था. दोनों के बीच इसे लेकर झगड़ा भी होता था. फिर अनीता अपने मायके चली गई. 

बीते 2 वर्षों से पत्नी अनीता मायके में ही रह रही थी. जबकि, बेटा प्रांशु अपने दादा दादी के साथ रहता था. पिछले मार्च में होली के वक़्त दोनों साडू बालेन्द्र एवं गंगासागर के बीच इसी बात को लेकर कहासुनी भी हुई. फिर मनमुटाव के चलते 15 अप्रैल को बालेन्द्र के ससुर एवं बड़े दामाद गंगासागर ने मिलकर बालेन्द्र के माता-पिता, बड़ी मां और उसके बेटे का बेरहमी से क़त्ल कर दिया. बालेंद्र की जान केवल इस वजह से बच गई कि वो उस समय घर पर नहीं था. फिर दोनों अपराधी मौके से फरार हो गए थे. जिसके पश्चात् पुलिस ने साक्ष्यों के आधार पर कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए 55 दिन पश्चात् यानि शनिवार को हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली. SP अभिनंदन ने बताया कि फिलहाल एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, दूसरे अपराधी की तलाश जारी है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

लड़की के अपहरण को लेकर उत्तरकाशी में बवाल जारी, 3 मुस्लिम व्यापारी हुए फरार

मशहूर मौलाना तारिक जमील ने बताया - कैसी होती हैं हूरें ? Video में बताई खासियत

AAP की महारैली में शामिल हुए कपिल सिब्बल, लोग दिखाने लगे अरविंद केजरीवाल का 2013 का Video

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -