वाइफ स्वैपिंग: पत्नी को कहता था भाई के साथ सोने को, पीट-पीटकर कर दिया गर्भपात
वाइफ स्वैपिंग:  पत्नी को कहता था भाई के साथ सोने को, पीट-पीटकर कर दिया गर्भपात
Share:

कानपुर। कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र में वाइफ स्वैपिंग (पत्नी बदलने) की घटना सामने आई है. खुद की पत्नी को फुफेरे भाई के साथ संबंध बनाने को कहता. और खुद भी भाई की प्रेमिका के साथ संबंध बनाता था. अपने पति की इस शर्मसार करने वाली करतूत से परेशान होकर पत्नी ने बुधवार शाम को पुलिस में शिकायत कर दी. फिलहाल आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया की शादी के एक महीने तक तो सबकुछ ठीक चलता रहा लेकिन उसके बाद उनके बीच में छोटी-छोटी बातो में विवाद होने लगा जिस दौरान पति उसके साथ बुरी तरह मार-पीट भी करता था. करीब 6 महीने पहले पति अपने फुफेरे भाई के पास दिल्ली लेकर गया जहा दोनों ने बैठकर जमकर शराब पी. पति के भाई की गर्लफ्रेंड भी वहां मौजूद थी. पति ने उससे उसके भाई के साथ सोने की बात कहकर खुद उसकी गर्लफ्रेंड के पास सोने चला गया. इसके बाद पति आए दिन ऐसी ही हरकत करने लगा. विरोध करने पर तलाक देने की धमकी देता था.

पिछले 6 महीनो में उसने कई बार अपने फुफेरे भाई के साथ संबंध बनाने पर मजबूर किया. पीड़ित पत्नी ने बताया कि करीब 1 महीने पहले कानपुर में एक दोस्त के साथ 3 दिन के लिए वाइफ एक्सचेंज करने की बात कही. इस दौरान वो डेढ़ महीने की प्रेग्नेंट थी. जब उसने इस बात का विरोध किया तो उसके साथ जमकर मार-पीट की जिससे की बच्चे की गर्भ में ही मौत हो गई और उसका गर्भपात हो गया. नतीजन अब वह कभी मां नहीं बन सकती है.

इस मामले में चकेरी थाना के एसओ राजीव द्विवेदी का कहना है की आरोपी के खिलाफ मुकदमा दायर कर गया है. फ़िलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है और मामले को सुलझाने का प्रियस किया जा रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -