नींद में अचानक पत्नी ने ले लिया जीजा का नाम, सुनकर भड़का पति और फिर...
नींद में अचानक पत्नी ने ले लिया जीजा का नाम, सुनकर भड़का पति और फिर...
Share:

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ पत्नी ने नींद में अपने जीजा का बार-बार नाम लिया तो हंगामा हो गया। पति ने पत्नी पर गंभीर इल्जाम लगाते हुए उसकी पिटाई कर दी। वहीं पत्नी ने बताया कि उसे कोई डरावना सपना आया, जिसके कारण उसने जीजा का नाम ले लिया होगा। जब दोनों के बीच हंगामा बढ़ गया तो दोनों थाने पहुंच गए। पुलिस ने दोनों को समझाते हुए वापस घर भेज दिया है। 

वही यह घटना अजीमनगर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। जहां एक शख्स की शादी 6 माह पहले हुई थी। शख्स का आरोप है कि उसकी पत्नी सोते वक़्त हमेशा अपने जीजा का नाम लेती रहती है। यह घटना रविवार की है, जब देर रात पति-पत्नी अपने घर में सो रहे थे। रात लगभग 12 बजे पत्नी अपने जीजा का बार-बार नाम लेने लगी। पत्नी के मुंह से बार-बार उसके जीजा का नाम सुना तो पति ने हंगामा आरम्भ कर दिया। पत्नी पर गंभीर इल्जाम लगाते हुए पति ने उसकी पिटाई कर दी। शोर शराबा होने पर आसपास के तमाम लोग मौके पर आ गए। पति ने साढ़ू को बुरा भला बोलते हुए पत्नी पर गंभीर इल्जाम लगाए। जबकि पत्नी का कहना था कि मुझे पहले से ही डरावने सपने आते हैं। सपनों में ही मैंने जीजा का नाम ले लिया होगा।  

तत्पश्चात, प्रातः होते ही पति ने पत्नी के मायके वालों को भी बुला लिया तथा खूब हंगामा काटा। मामला पुलिस तक पहुंचा तो पति-पत्नी दोनों को थाने बुला लिया गया। पुलिस ने दोनों को समझाते हुए सारे गले शिकवे दूर करा दिए। समझौते के पश्चात् पति-पत्नी अपने घर चले गए। महिला को सपने में जीजा का नाम आना, क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

क्या कर्नाटक में भाजपा-JDS के बीच बनेगी बात ? कुमारस्वामी बोले- 2 सीट के लिए गठबंधन क्यों करूँ

पतंजलि आयुर्वेद के विज्ञापनों पर सख्त हुआ सुप्रीम कोर्ट, बाबा रामदेव को अदालत में पेश होने के आदेश

पलक्कड़ में पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ी भीड़, जयराम रमेश बोले- केरल अपनी भ्रामक टिप्पणी के लिए माफ़ी मांगो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -