रिश्तेदार से मिलने के बहाने प्रेमी संग होटल में रंगरेलिया मनाती थी पत्नी, एक दिन...
रिश्तेदार से मिलने के बहाने प्रेमी संग होटल में रंगरेलिया मनाती थी पत्नी, एक दिन...
Share:

आज के समय में कई अपराध के मामले सामने आ रहे हैं जो हैरान परेशान कर देने वाले हैं. ऐसे में आज के समय में भी पति पत्नी का रिश्ता बड़ा अहम माना जाता हैं लेकिन सभी उसे अहम माने ऐसा मुमकिन नहीं है. जी हाँ, ऐसे में हाल ही में आए एक मामले में एक पत्नी ने अपने पति को धोखा दिया है जो हैरान कर देने वाला है. इस मामले को नवांशहर का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में एक पत्नी ने अपने पति को धोखा दिया है. वहीं मिली खबरों के अनुसार एक पति ने अमृतसर के एक होटल में उस समय हंगामा किया जब उसने देखा कि उसकी पत्नी किसी और के साथ संबंध बनाने में मग्न है.

इस मामले में बात करते हुए युवक ने बताया कि ''वह नवांशहर का रहने वाला था और उसकी शादी को काफी समय हो गया था और उसके दो बच्चे भी हैं. वहीं उसे पहले ही शक था कि उसकी पत्नी झूठ बोलकर रिश्तेदारों को मिलने के बहाने अमृतसर जाती थी और अपने प्रेमी के साथ संबंध बनाती थी वहीं पत्नी का व्यवहार बदलने के कारण उसे शक होने लगा और उसने रंगे हाथों पकड़ने की ठान ली.'' इस मामले में युवक ने बताया कि वह एक बार जब पत्नी रिश्तेदारों से मिलने का बोलकर अमृतसर गई तो उसका पीछा करते-करते वहां पहुंचा.

वहीं इस मामले में पति वहां पहुंचा तो उसने देखा कि उसकी पत्नी होटल में आशिक के साथ एक कमरे में रंगरेलिया मना रही थी. इस मामले में पति ने उसके बाद होटल में खूब हंगामा किया और थाने में मामला दर्ज करवाया लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई क्योंकि अब आईपीसी की धारा 497 अब शादी के बाद महिला किसी दूसरे पुरुष के साथ अगर कोई संबंध बनाती है तो वह अपराध नहीं माना जाता.

पटना में दिनदहाड़े बदमाशों ने मारी युवक को गोली, मौत

जमीन विवाद के चलते ग्रामीण की गोली मारकर हत्या

सनकी युवक लगातार करता रहा कुल्हाड़ी से प्रहार, और फिर.....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -